Breaking News

मीरजापुर : ईद पर्व के अवसर पर सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर की गयी है चाक-चौबन्द व्यवस्था

ईद पर्व के अवसर पर सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर की गयी है चाक-चौबन्द व्यवस्था
थाना प्रभारियों सहित एलआईयू कर्मियों द्वारा करायी जा रही गश्त, बरc ती जा रही है विशेष सतर्कता
पुलिस अधीक्षक महोदय ने जारी किये थाना प्रभारियों के लिये निर्देश
सद्भावपूर्ण वातावरण में शान्तिपूर्वक ईद पर्व मनाने का दिया गया संदेश
श्री आशीष तिवारी पुलिस अधीक्षक मीरजापुर महोदय के निर्देशन में जनपद में ईद पर्व के अवसर पर विशेष सतर्कता बरती जा रही है। साथ ही दिनांक-16-06-2018 को ईद पर्व के अवसर पर जनपदीय पुलिस की डियूटी लगाकर पर्व को शान्ति एवं सौहार्दपूर्ण वातावरण में सकुशल सम्पन्न कराये जाने हेतु समस्त तैयारियां कर ली गयी हैं। थाना प्रभारियों के साथ ही साथ एलआईयू कर्मियों को सादे कपड़ों में लगाया गया है जो क्षेत्र की लाभप्रद सूचनाओं से निरन्तर उच्चाधिकारीगण को अवगत कराते रहेंगे।
जनपद में कुल 229 मस्जिद एवं 48 ईदगाह हैं जहाँ ईद पर्व के अवसर पर नमाज अदा की जायेगी। जिसमें को0शहर में 22, को0कटरा में 25, थाना विन्ध्याचल में 14, को0देहात में 15, थाना चील्ह में 09, थाना कछवां में 15, थाना पड़री में 08, थाना लालगंज में 15, थाना हलिया में 10, थाना जिगना में 09, थाना चुनार में 32, थाना अदलहाट में 20, थाना जमालपुर में 09, थाना अहरौरा में 20 व थाना मड़िहान में 06 स्थानों पर नमाज़ अदा की जायेगी।
इस अवसर पर जनपद में पुलिस अधीक्षक महोदय के निर्देश पर पूर्व से ही समस्त तैयारियाँ पूर्ण कर ली गयीं हैं तथा थाना/चौकी प्रभारियों द्वारा अपने-अपने क्षेत्र में सम्भ्रान्त लोगों के साथ पीस कमेटी की बैठक करायी जा चुकी है तथा पर्व को सकुशल सम्पन्न कराये जाने हेतु दिये गये निर्देशों के अनुरूप आवश्यक निरोधात्मक कार्यवाही करायी गयी है। उक्त अवसर पर जनपद में पुलिस अधीक्षक महोदय के साथ-साथ अपर पुलिस अधीक्षक-02, क्षेत्राधिकारी स्तर के 06 अधिकारी, 15 थाना प्रभारी, 01 महिला थाना प्रभारी के अतिरिक्त 09 निरीक्षक, 105 उपनिरीक्षक, 80 मुख्य आरक्षी/मुख्य आरक्षी प्रो, 490 आरक्षी, पीएसी-04 प्लाटून की ड्यूटी लगायी गयी है।
 
रिपोर्ट विकास चन्द्र अग्रहरि ibn24x7news मिर्जापुर

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

Petrol Diesel Price: सरकार ने दी जनता को थोड़ी राहत पेट्रोल व डीजल पर एक्साइज ड्यूटी कम

सरकार ने दी जनता को थोड़ी सी राहत, पेट्रोल पर 5 व डीजल पर 10रु …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *