Breaking News

मिर्जापुर: न्याय के लिए गिड़गिड़ाती रही महिला,थानाध्यक्ष का नही पसीजा दिल

न्याय के लिए गिड़गिड़ाती रही महिला,थानाध्यक्ष का नही पसीजा दिल
दहेज की मांग को लेकर ससुराल में पिटायी,कार्यवायी के लिए पति समेत चार के खिलाफ पीड़िता ने दी थाने में तहरीर
मीरजापुर मड़िहान पड़री थाना क्षेत्र के भरपुरा गांव स्थित ससुरालियों ने 22जून की रात युवती को मारपीट कर घर से निकाल दिया था।किसी तरह जान बचाकर शनिवार को सुबह अपने मायका मड़िहान पहुँची।इलाज के बाद थाने पहुची घायल सिमा न्याय के लिए पुलिस के सामने हांथ जोड़कर गिड़गिड़ाती रही किन्तु थानाध्यक्ष का दिल नही पसीजा।पीड़िता के मायके वाले कानून व्यवस्था को कोष रहे हैं।पुलिसअधीक्षक दरबार मे न्याय के लिए जायेंगें।
स्थानीय कस्बा निवासी पिता पप्पू स्वर्णकार ने बताया कि ससुराल में पति व ससुर द्वारा उसे बराबर प्रताड़ित किया जाता था।रिस्तेदारों के सामने पंचायत भी हुयी।सुलह समझौता के बाद दहेज की मांग को लेकर शुक्रवार की रात उसकी जमकर पिटाई करने के बाद देर रात घर से निकाल दिया गया।
छह वर्ष पूर्व अपनी पुत्री सिमा26वर्ष की शादी पड़री थाना क्षेत्र के भरपुरा गांव निवासी जगदीश के पुत्र रिंकू के साथ धूमधाम से किया था।मांग व अपने सामर्थ्य के अनुसार उपहार भी दिया।
पीड़िता ने पति संदीप सेठ उर्फ रिंकू,ससुर जगदीश,सास अनारकली,जेठ लवकुश के खिलाफ मड़िहान थाने में मारपीट की तहरीर दी।इस सम्बंध में इंस्पेक्टर बीएस पटेल ने कहा कि विवाहिता के साथ मारपीट ससुराल में हुयी है।इसलिए पड़री में ही मामला दर्ज होगा तो दबाव बनेगा।
 
रिपोर्ट दिवाकर कुमार ibn24x7news बगहा

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

पत्रकार सुभाष कुमार के हत्यारे की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग को लेकर निकाली गयी कैन्डल मार्च

मंसूरचक, बेगूसराय, बिहार पुलिस प्रशासन हत्यारे को शीघ्र गिरफ्तार करें। इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन  ने फूंका …

Leave a Reply

Your email address will not be published.