Breaking News

ब्रेकिंग पटना: शेल्टर होम से चार युवतिया फरार।सवालो के घेरे में फिर से शेल्टर होम।छानबीन में जुटी पुलिस खिड़की से दुपट्टा बांध भागी युवतियां।केस दर्ज।

शेल्टर होम से चार युवतिया फरार।सवालो के घेरे में फिर से शेल्टर होम।छानबीन में जुटी पुलिस खिड़की से दुपट्टा बांध भागी युवतियां, केस दर्ज
राजधानी पटना में चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है अब चोर निजी घरों के साथ साथ अपार्टमेंट को भी अपना निशाना बना रहे है। ताजा मामला पटना के रूपसपुर थाना क्षेत्र की है जहाँ के पूर्वी गोला रोड स्थित अंकूर विहार अपाटमेंट को चोरों ने अपना निशाना बनाया और अपार्टमेंट के दो फ्लैटों का ताला तोड़कर नकद समेत लाखो रूपये के जेवरात ले उड़े।
अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी में चोरों की तस्वीर कैद हो गई देखिए कैसे दो चोर अपने चेहरे पर कपडा बांध सीढ़ियों पर चढ़ते हुए फलैट की ओर बढ़ रहे है। जिस तरह से चोरों ने अपना चेहरा ढक रखा है उससे साफ़ जाहिर होता है कि उन्हें पहले से पता था कि अपार्टमेंट में सीसीटीवी लगा हुआ है। ऐसे में अपार्टमेंट की रेकी पहले से की जा रही होगी तभी चोरों ने आसानी से दोनों फ्लैटों में आसानी से चोरी की घटना को अंजाम दे आसानी से फरार हो गए।
चोरों ने फ़्लैट संख्या 302 व 403 को अपना निशाना बनाया। फ़्लैट नंबर 302 में रहने वाले रेलकर्मी पुरूर्षोत्तम कुमार और फ्लैट नंबर 403 में रहने वाली सचिवालय कर्मी सुचित्रा देवी द्वारा रूपसपुर थाना में अज्ञात चोरों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराया गया है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मोहर्रम मे खलल : ताजिया के विवाद मे तडतडाई गोलिया शहर मे मची भगदड तीन लहुलुहान

  गाजीपुर। सदर कोतवाली क्षेत्र के उदयपुर मोहल्ले में सोमवार की शाम 8 बजे दो …

Leave a Reply

Your email address will not be published.