Breaking News

बेतिया: 1 अगस्त को होने वाली जदयू के रोड शो में जदयू महिला संघर्ष वाहिनी अहम भूमिका निभाएंगे। सुरैया सहाब

1 अगस्त को होने वाली जदयू के रोड शो में जदयू महिला संघर्ष वाहिनी अहम भूमिका निभाएंगे। सुरैया सहाब
जदयू की महारैली एवं रोड शो में होने वाले कार्यक्रम में जदयू महिला संघर्ष वाहिनी की सदस्य है अहम भूमिका निभाएंगीं। इस संबंध में एक आवश्यक बैठक जदयू के महिला संघर्ष वाहिनी के प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती सुरैय्या सहाब के आवास पर हुई, जिसने महिला संघर्ष वाहिनी के सभी कार्यकर्ता एवं सदस्य उपस्थित हुए इस बैठक में यह निर्णय लिया गया कि दिनांक 1 अगस्त 2018 को होने वाले जदयू के रोड शो एवं महारैली में आप लोगों की उपस्थिति अनिवार्य होगी एवं माननीय सांसद आरसीपी सिंह की अगुवाई में उनके स्वागत के लिए आगे रहना पड़ेगा, ताकि महिलाओं की भागीदारी अधिक से अधिक संख्या में रहे क्योंकि महिलाएं ही अभी आधी आबादी का हकदार हैं।
इन्होंने अपनी बैठक में वाहिनी संघर्ष के महिलाओं को यह जानकारी दी के आगामी 1 अगस्त को जदयू के राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्यसभा सदस्य रामचंद्र प्रसाद सिंह का आगमन हो रहा है यह दुबौलिया से चलकर कर्पूरीग्राम होते हुए जगदीशपुर कर्पूरी चौक पर होते हुए नरकटियागंज रामनगर तथा गौनाहा के बसंतपुर गांव जाएंगे तथा गौनाहा मैं अति पिछड़ा सम्मेलन को संबोधित करेंगे तथा पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं के बीच बैठक करेंगे इस बैठक में कार्यकर्ताओं के बीच मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना इससे संबंधित विकास योजनाओं का जायजा लेंगे। इस बैठक को संबोधित करते हुए संघर्ष वाहिनी के प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती सुरैया सहाब ने सभी महिला कार्यकर्ताओं को उनके स्वागत में खड़े रहने एवं रोडशो में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने की अपील की।
संघर्ष वाहिनी के सभी महिला कार्यकर्ताओं ने एकजुट होकर यह संकल्प लिया कि दिनांक 1 अगस्त 2018 को जदयू के रोड शो एवं रैली में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेकर इस रोड शो को कामयाब बनाएंगे तथा अति पिछड़ा सम्मेलन में इनकी भागीदारी निश्चित रूप से रहेगी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

खैरा प्रखंड अंतर्गत बेला गांव में जमुई मेडिकल कॉलेज (जेएमसी) का निर्माण कार्य 14 दिसंबर से शुरू होने जा रहा

  रिपोर्ट टेकनारायण यादव IBN NEWS जमुई बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना से वर्चुअल तरीके …

Leave a Reply

Your email address will not be published.