Breaking News

बिहार: मुंगेर में हथियार तस्करी के रैकेट का खुलासा, 40 अर्धनिर्मित पिस्टल बरामद

मुंगेर में हथियार तस्करी के रैकेट का खुलासा, 40 अर्धनिर्मित पिस्टल बरामद
एएसपी हरि शंकर कुमार ने बताया की 40 अर्धनिर्मित पिस्टल की बरामदगी की गयी साथ ही एक पैशन प्रो भी मिला है
बिहार की मुंगेर पुलिस ने हावड़ा से हथियारों की खेप को मुंगेर ला रहे दो हथियार तस्करों को दबोचा है. पुलिस को इनके पास से 40 अर्धनिर्मित पिस्टल मिले हैं. गिरफ्तार हथियार तस्कर दो सौ रूपये पर एक पिस्टल की तस्करी करते थे.
गिरफ्तार तस्कर पश्चिम बंगाल से हथियार लेकर कासिम बजार थाना क्षेत्र के हजरतगंजवाडा देने के लिए जा रहे थे. एसपी गौरव मंगला ने बताया कि सूचना मिली थी कि ट्रेन के माध्यम से कुछ लोग अवैध तरीके से हथियार लेकर मुंगेर आ रहे हैं. इसी सूचना के आधार पर एसपी हरि शंकर के नेतृत्व में एक टीम गठित की गयी.
इस टीम में कासिमबजार थानाध्यक्ष को शामिल कर पूरबसराय ओपी क्षेत्र के पांच नम्बर गुमटी के पास वाहन चेकिंग लगाया गया जहां पुलिस ने बाइक से आ रहे दो व्यक्तियों को रोका. दोनों व्यक्ति के पीठ के पीछे लटकाये पिट्ठू बैग की जांच की तो उसमे भारी मात्रा में 7.65 एमएम के अर्धनिर्मित पिस्टल की बरामदगी की गयी.
एएसपी हरि शंकर कुमार ने बताया की 40 अर्धनिर्मित पिस्टल की बरामदगी की गयी साथ ही एक पैशन प्रो भी मिला है. गिरफ्तार बजरंगी कुमार शास्त्रीनगर कोणार्क मोड़ का रहने वाला है वहीं रोहित कुमार शादीपुर का रहनेवाला है.
एएसपी ने कहा कि गिरफ्तार दोनों हथियार तस्कर पश्चिम बंगाल से अवैध अर्धनिर्मित हथियार लाने का काम कई महीनों से कर रहा है. उन्होंने कहा गिरफ्तार रोहित कुमार 2016 में आर्म्स एक्ट के मामले में जेल जा चुका है.

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

पत्रकार को मिली धमकी दोबारा खबर लिखे तो गोली मार दिया जाएगा

  ब्यूरो चीफ मुकेश मिश्र अम्बेडकरनगर – हुक्का बार की खबर छापने पर दबंग/हैकड़/ गुंडे …

Leave a Reply

Your email address will not be published.