Breaking News

भाजपा जिला उपाध्यक्ष नीलू सिंह का हुआ निधन

भाजपा जिला उपाध्यक्ष नीलू सिंह का हुआ निधन
रामगढ़वा– भाजपा जिला उपाध्यक्ष नेत्री एंव रामगढ़वा थाना क्षेत्र के बहुअरी गाँव निवासी नीलू सिंह का निधन हिर्दयघात होने से सोमवार को हो गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि रामगढ़वा बाजार किसी काम से गई थीं उसके बाद वापस आई आकर घर मे घुसी और पानी मांगी पानी पीते ही वह गिर गई तो स्थानीय एक निजी अस्पताल में लेजाया गया तो डॉक्टर ने रक्सौल डंकन रेफर कर दिया फिर जब रक्सौल डंकन ले गए तो डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।इस नेत्री के मरने से गाँव और प्रखण्ड ही नही पूरे अनुमंडल में शोक की लहर है। जैसे ही उनकी मृत्यु की खबर लोगों को मिली कि आमलोगों और नेताओ की भीड़ उनके घर के पास उमड़ पड़ी। और पूरा माहौल गमगीन हो गया।
नीलू सिंह का दाह संस्कार मंगलवार को सुबह 9 बजे उनके गाँव में ही पोखरा के पास किया गया। दाहसंस्कार में बेतिया संसद डॉ संजय जायसवाल, सुगौली विधायक रामचन्द्र सहनी, विधायक प्रतिनिधि अरविंद पांडेय।, भाजपा प्रखण्ड अध्यक्ष भूषण सिंह, छोटू तिवारी, ज़िला क्रीड़ा मंच के संयोजक राजन गुप्ता सहित काफी संख्या में लोग मौजूद थे।
वहीं ज़िला उपाध्यक्ष राजू भगत ने बताया कि स्थानीय ब्लू डायमंड होटल में शोक संवेदना व्यक्त की जाएगी, उनके प्रतिमा पर माल्यर्पण तथा पाँच मिनट का मौन धारण किया जाएगा। जिसमे सांसद, विधायक सहित संगठन के सभी सदस्य मौजूद रहेंगे।
ज़िला की एक काबिल, अच्छा महिला नेत्री थी। उनके जैसा नेत्री शायद संगठन के तीनों ज़िला में नही है।वह ऐसी नेत्री थी कि प्रखण्ड हो अंचल हो या अनुमंडल हो कहीं भी जाकर लोगों की समस्याओं को हल कराने की कोशिश करती। उनके निधन से पार्टी को अपूर्णीय क्षति हुई है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आज लगेगा साल का अंतिम सूर्य ग्रहण (Solar Eclipse 2021)

  पंडित अनूप मिश्रा IBN NEWS 4 दिसंबर शनिवार के दिन लगने वाला है. 4 …

Leave a Reply

Your email address will not be published.