Breaking News

बिगोद – हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन

Ibn24x7news प्रमोद गर्ग पत्रकार बिगोद

जिले के जालमपुरा गांव में बीती रात घर में अकेले सोये युवक की नृशंस हत्या कर दी गई। हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोग प्रदर्शन कर रहे हैं। पुलिस के आला अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग रखी गई है। जानकारी के अनुसार जहाजपुर थाना अंतर्गत जालमपुरा गांव में रहने वाला पार्क चालक संतोष मीणा कल रात अपने मकान में अकेला सोया हुआ था ।अज्ञात लोगों ने मकान में प्रवेश कर उसके सिर पर धारदार हथियार से कई बार के जिससे उसका सिर पूरी तरह पिचक गया और उसकी मौत हो गई। उसका चेहरा भी पहचानने लायक नहीं रहा।
सुबह किसी ने मीणा के घर पर देखा तो वह लहूलुहान पड़ा मिला। इस बात की जानकारी अन्य लोगों को दी तो वहां भीड़ लग गई लोगों का आरोप है कि कुछ लोगों से उनकी दुश्मनी थी। जिसके चलते 38 वर्षीय संतोष की हत्या कर दी गई। संतोष के पिता सीताराम परिवार सहित भीलवाड़ा में रहते हैं। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे लेकिन प्रदर्शन कर रहे लोगों ने आला अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग रखी है और लाश को नहीं उठाने दिया है। पुलिस लोगों को समझाने में लगी है। मीणा जाति के 38 वर्षीय युवक की बीती रात को पुराने विवाद के चलते हत्या कर दी गई ।इसे लेकर आज आक्रोशित लोगों ने मौके पर पहुंचे पुलिस उपाधीक्षक को भी मकान के अंदर नहीं जाने दिया और आला अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग रखी । पुलिस समझाइश के प्रयास में जुटी है।
148डी सतूर वाया नागौर पर जाम
हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे 148डी सतूर वाया नागौर पर जाम लगा कर हत्या की निष्पक्ष एवं उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग पर अड़े हुए हैं। पुलिस ने संदेह के आधार पर आधा दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लिया है। लोगों में पुलिस की कार्यशैली को लेकर आक्रोश देखने को मिल रहा था ।लोगों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि अप्रैल माह में युवक को मार कर पोल पर लटकाया गया था ।उसकी भी हत्या होना बताया। पुलिस पर कार्यवाही नहीं करने का आरोप लगाया।
मकान को लगाया ताला
घटनास्थल पर ग्रामीणों ने मकान पर ताला लगा दिया। उच्च अधिकारियों की कर रहे हैं मांग। मौके पर विधायक धीरज गुर्जर, पूर्व विधायक प्रधान शिवजीराम मीणा, जहाजपुर, पंडेर, शकरगढ़ ,हनुमान नगर थाना प्रभारी मय जाप्ते के घटना स्थल पर उपस्थित है। पुलिस उपाधीक्षक रामेश्वर,परिहार थाना प्रभारी पन्नालाल जांगिड़ ग्रामीणों को समझाइश का प्रयास कर रहे हैं मगर ग्रामीण उच्च अधिकारियों को घटनास्थल पर आने पर उच्च स्तरीय जांच की मांग को लेकर अड़े हुए हैं।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

अव्यस्थित ठेलों से आमजन परेशान जिससे बढा अतिक्रमण

रिपोर्ट प्रमोद कुमार गर्ग IBN NEWS बिगोद राजस्थान ग्राम वासियो पंचायत प्रशासन से अतिक्रमण हटाकर …

Leave a Reply

Your email address will not be published.