Breaking News

बाराबंकी : सड़क हादसों में दो की मौत, तीन घायल

सड़क हादसों में दो की मौत, तीन घायल
बाराबंकी : विभिन्न थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में दो युवक की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हो गए।
रामनगर थाना क्षेत्र के ग्राम हथुईया निवासी राम आसरे का पुत्र राम प्रसाद (40) शनिवार देर शाम रानीगंज बाजार से सब्जी लेकर वापस घर लौट रहे थे, तभी एक अज्ञात वाहन उन्हें रौंदते हुए निकल गई। हादसे में राम प्रसाद की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
फतेहपुर: कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत फतेहपुर-वतिया मार्ग स्थित नंदरासी गांव के निकट हुई मार्ग दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई। युवक की शिनाख्त थाना घुंघटेर के खंडसरा गांव निवासी विजय कुमार (25) के रूप में हुई। रविवार को विजय कोतवाली क्षेत्र के रसूलपनाह स्थित प्लाई की फैक्ट्री में काम करने के उपरांत देर शाम अपने घर बाइक से अकेले निकला था। रास्ते में नंदरासी गांव के निकट अज्ञात वाहन की टक्कर से गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे सीएचसी पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
रामसनेहीघाट: आम लादकर गोरखपुर जा रही एक डीसीएम भिटरिया-हैदरगढ़ मार्ग पर असंतुलित होकर पलट गई। इस हादसे में थाना व कस्बा पिपराइच गोरखपुर निवासी चालक संजय और चपेट में आकर गिरधरपुरवा भानपुर निवासी भूपति एवं उनके भाई राममूर्ति दुबे घायल हो गए। जिनको उपचार के लिए बनीकोडर सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

सीतापुर में तैनात 32 वर्षीय सब इंस्पेक्टर की इलाज के दौरान हुई मृत्यु

अयोध्या। सीतापुर में तैनात 32 वर्षीय सब इंस्पेक्टर की हुई बेसमय मृत्यु। बुखार व हृदयाघात …

Leave a Reply

Your email address will not be published.