Breaking News

बहराइच/उत्तर प्रदेश : रात्रि जागरण पर प्रशासन ने लगाई रोक, घर में घुसकर पुलिस ने जबर दस्ती महिलाओं से लगवाए अंगूठा

रिपोर्ट- अनूप मिश्रा पत्रकारIbn24x7news ब्यूरो चीफ बहराइच
जहाँ सूबे की मौजूदा सरकार,व सरकार के मातहत मंत्री शहरो का नाम बदल कर हिंदुत्व की राह अपना रहे है।
वही सरकार के मातहत अधिकारी व कर्मचारी
शांति भंग होने की आशंका से भजन संध्या पर ही रोक लगा दी।
और देखते ही देखते मन्दिर का परिसर,पण्डाल, मोहल्ला,सब छावनी में तबदील हो गया।

*यह सब देख ने को मिला*

वि ओ – जनपद बहराइच-के थाना व तहसील नानपारा में,

जहाँ दीपावली पर्व, लक्ष्मी पूजा के अवसर पर श्री नवयुवक कांवरिया संघ की ओर से शनिवार को शिव मंदिर परिसर में भजन संध्या कार्यक्रम का आयोजन था। लेकिन पुलिस व तहसील प्रशासन ने अनुमति नहीं दी। जिससे भजन संध्या नहीं हो सका। पुलिस-प्रशासन की इस कार्यशैली पर संघ के लोगों में काफी ज्यादा रोष है। सुरक्षा को देखते हुए नगर में पुलिस तैनात कर दिया गया है।
नानपारा नगर के मोहल्ला राढ़नटोला में स्थित शिव मंदिर परिसर में दीपावली पर्व के अवसर पर श्री नवयुवक कांवरिया संघ की ओर से भजन संध्या कार्यक्रम शनिवार को आयोजित किया गया था।

भजन संध्या में भजन गायक संदीप आचार्य के भजनों की प्रस्तुति होनी थी। लेकिन पुलिस ने संदीप आचार्य के आने की अनुमति नहीं दी।
इस पर समिति की ओर से कार्यक्रम की अनुमति के लिए उप जिलाधिकारी नानपारा सिद्धार्थ यादव को बीते हफ्ते प्रार्थना पत्र दिया गया था।
लेकिन उपजिलाधिकारी ने पुलिस रिपोर्ट के आधार पर नगर की शांति व्यवस्था का हवाला देते हुए, संदीप आचार्य के कार्यक्रम की अनुमति नहीं दी। जिससे कार्यक्रम स्थगित हो गया। कार्यक्रम स्थगित होने पर नवयुवक कांवरिया संघ के पदाधिकारियों में काफी ज्यादा रोष व्याप्त हो गया।
संघ की नाराजगी को देखते हुए एहतियात के तौर पर कार्यक्रम स्थल पर पुलिस फोर्स मौजूद कर,मन्दिर परिसर को छावनी में तब्दील कर दी गई। आलाधिकारियों का कहना है कि गायक संदीप आचार्य भजन के नाम पर काफी भड़काऊ गाने गाते हैं । अपने गानों के माध्यम से वो दूसरे वर्ग की भावनाओं को भड़काने का भी काम करते हैं।

इसी वजह से उनके कार्यक्रम की अनुमति नही दी गयी है।
सन्दीप आचार्य के फेसबुक पोस्ट के अनुसार
,सन्दीप आचार्य को अयोध्या में ही पुलिस ने नजर बन्द कर लिया।
वही महिलाओं का आरोप है,कि जो पुलिस मौके पर तैनात की गई थी। उन पुलिस वालों ने,और साथ महिला पुलिस ने जबरन अंगूठा लगवाया। अंगूठा न लगने पर धमकी सहित भद्दी गालियां भी दी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

75वां महोत्सव-भारत छोड़ो आंदोलन और अगस्त क्रांति से अवगत कराया

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:आजादी के 75वें अमृत महोत्सव के अंतर्गत गवर्नमेंट गर्ल्स सीनियर …

Leave a Reply

Your email address will not be published.