Breaking News

बरेली: सड़क हादसे में कालीबाड़ी के राहुल की मौत, दोस्त गंभीर

सड़क हादसे में कालीबाड़ी के राहुल की मौत, दोस्त गंभीर

मृतक की परिजन
स्कूटी सवार दोस्तों को रौंद गया अज्ञात वाहन, बहगुल नदी के पास हुआ हादसा
फतेहगंज पश्चिमी। स्कूटी सवार दो दोस्तों को बहगुल नदी के पास अज्ञात वाहन रौंदता हुआ चला गया। घायल दोस्तों घंटों सड़क पर पड़े कराहते रहे। इसबीच उधर से गश्त पर निकले एसएसआई ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरे दोस्त की हालत चिंताजनक बनी हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
बारादरी थाना क्षेत्र के कालीबाड़ी का राहुल सिंह पुत्र जयदेव सिंह महिंद्रा कोटेक कंपनी में काम करता था। परिजनों ने बताया कि उसके दोस्त अमरीश ने उसे कल सुबह फोन करके रामपुर बुलाया था। वह अपने दोस्त को लेने के लिए कल रामपुर गया था। दोनों दोस्त स्कूटी से देर रात बरेली लौट रहे थे। फतेहगंज पश्चिमी के बहगुल नदी के पुल के पास देर रात उनकी स्कूटी को अज्ञात वाहन रौंदता हुआ चला गया। हादसे के दौरान टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों दोस्त सड़क से दूर जा गिरे। लहूलुहान हालत में वे काफी देर तक सड़क किनारे पड़े रहे।
इसबीच गश्त करते हुए वहां से गुजरे एसएसआई सुजाउर्रहीम ने उनको उपचार के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान राहुल की मौत हो गई, जबकि उसके दोस्त की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पति की मौत की खबर से उसकी पत्नी लक्ष्मी का रो-रोकर बुरा हाल है।
 
रिपोर्ट सौरभ पाठक ibn24x7news बरेली

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मुख्यमंत्री योगी ने बाढ़ से निपटने की तैयारियों को लेकर जिलाधिकारियों संग की वीडियो कांफ्रेंसिंग

    रिपोर्ट ब्यूरो   गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को अपने सरकारी आवास …

Leave a Reply

Your email address will not be published.