Breaking News

बरेली: वंडर बॉयज ढूंढ रहा है शानदार आवाज़

वंडर बॉयज ढूंढ रहा है शानदार आवाज़
बरेली- विगत वर्ष की भांति इस बार भी वॉइस ऑफ बरेली सीजन 2 का आयोजन बरेली शहर में होने जा रहा है जिसमें गायन के क्षेत्र में बरेली शहर की प्रतिभाओं को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा। इसबार इस सिंगिंग कॉम्पिटिशन में कई स्तर पर गायकों को परखा जाएगा।
1. ऑनलाइन ऑडिशन राउंड इसमें प्रतिभागी को अपना गाना, उम्र, नाम व्हाट्सएप पर भेजना पड़ेगा जिसमें उनका चयन होने के पश्चात उन्हें दूसरे राउंड में अपना ऑडिशन जजों के समक्ष देना होगा।
2. दूसरे राउंड का आयोजन 2 दिसंबर को बरेली प्वाइंट मैरिज लॉन पीलीभीत बाईपास रोड बरेली में सुबह 10:00 बजे से 4:00 बजे तक व 16 दिसंबर को संस्कार किड्स जोन Kipp’s सुपर मार्केट के सामने, राजेंद्र नगर बरेली सुबह 10:00 बजे से 4:00 बजे तक किया जाएगा।
3. सेकंड राउंड में उत्तीर्ण प्रतिभागियों के लिए 23 दिसंबर को थर्ड स्टूडियो राउंड का आयोजन किया जाएगा।
4. थर्ड राउंड में पहुंचे प्रतिभागियों के लिए सेमीफाइनल और फाइनल राउंड का आयोजन किया जाएगा।
प्रतियोगिता को दो भागों में विभाजित किया गया है सीनियर कैटेगरी तथा जूनियर कैटेगिरी। जूनियर केटेगरी को 14 वर्ष तक रखा गया है व सीनियर कैटेगरी को 14 वर्षों के ऊपर रखा गया है।
जीतने वाले प्रतिभागी को एक विनिंग ट्रॉफी, एक कैश प्राइज व एक गाने का म्यूजिक एल्बम का कॉन्ट्रैक्ट माफियाज स्टूडियो द्वारा दिया जाएगा।
इसका फाइनल जनबरी माह में किया जाएगा और फाइनल राउंड में पहुँचने वाले प्रतिभागियों को ट्रेनिंग भी प्रदान की जाएगी और विजेताओं को Voice of Bareilly के ख़िताब से नवाजा जाएगा।
जगत गुरु श्री “श्री संतोषी नंदन बाबा” के ‘आरोग्यं शक्ति फार्मास्यूटिकल लिमिटेड’ द्वारा प्रायोजित इस कार्यक्रम को अन्य संस्थायों व प्रतिष्ठानों ने अपना सहयोग दिया है।
विगत वर्ष इस प्रतियोगिता को सीनियर कैटेगरी में तुषार श्रीवास्तव ने व जूनियर कैटेगरी में आयुषी सक्सेना ने जीता था।
ये सारी जानकारी आज हुई प्रेसवार्ता में आयोजकों डॉ गौरीशंकर, डॉ दिनेश विश्वास, जय सिंह मंडल, नीरज मैसी, सचिन श्याम भारतीय द्वारा दी गयी।
 
रिपोर्ट सौरभ पाठक ibn24x7news बरेली

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मुख्यमंत्री योगी ने बाढ़ से निपटने की तैयारियों को लेकर जिलाधिकारियों संग की वीडियो कांफ्रेंसिंग

    रिपोर्ट ब्यूरो   गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को अपने सरकारी आवास …

Leave a Reply

Your email address will not be published.