Breaking News

बरेली -पुलिस अधीक्षक अजय कुमार के नेतृत्व में शामली पुलिस ने ढाई साल के मासूम अनीस को 12 घण्टे के भीतर ही अपहर्ता के चंगुल से सकुशल मुक्त करा कर आम जनमानस का दिल जीत लिया


समय बडा बलवान है कब क्या मुसीबत किस पर आ जाय किसी को नही पता, ऐसा ही कुछ हुआ थाना काराना के ग्राम खुरगान के रहने वाले अफसर के परिवार के साथ।
बीते 19.11.2018 को अफसर का ढाई वर्षीय पुत्र अनीस घर के बाहर गली मे खेलते-खेलते अचानक गायब हो गया। इसके बाद अफसर के परिवार पर मानो मुसीबत का पहाड़ ही टूट पडा। बदहवासी की हालत मे अफसर अपने परिवार व रिश्तेदारो के साथ मिलकर अपने लडके को तलाशता रहा परन्तु अनीस का कोई पता न चला। मायूस होकर अन्त मे अफ़सर अपने लडके को तलाशने के लिये उम्मीद की आख़री किरण लेकर कैराना पुलिस के पास आया।
थाना कैराना की पुलिस द्वारा यह सारा मामला पुलिस अधीक्षक श्री अजय कुमार के संज्ञान मे लाया गया। नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक शामली श्री अजय कुमार के द्वारा थाना कैराना पुलिस को जल्द से जल्द अनीस की बरामदगी के निर्देश दिये गये। तथा साथ ही कार्यवाही की प्रगति की पल पल की रिपोर्ट लेने लगे और इस काम में एक तेज़तर्रार टीम को भी लगा दिया।इसके बाद तो शामली पुलिस बच्चे की बरामदगी में पूरी निष्ठा से जुट गई और थाना कैराना पुलिस ने मायूस व बेसहारा बाप अफसर की उम्मीद की किरण को जिन्दा रखते हुए अफसर के पुत्र अनीस को मात्र रिकॉर्ड 12 घण्टे के भीतर ही बरामद कर अपहरणकर्ता को भी गिरफ्तार कर जनता के सामने पुलिस की शानदार कार्यशैली की नज़ीर पेश कर दी। और अफसर के घर के चिराग को सकुशल उनके परिवार के सुपुर्द किया गया।
नवागन्तुक पुलिस कप्तान अजय कुमार के नेतृत्व, संवेदनशीलता की छाया में शामली पुलिस की इस शानदार सफलता की जनता ने भूरि भूरि प्रशंसा की है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

75वां महोत्सव-भारत छोड़ो आंदोलन और अगस्त क्रांति से अवगत कराया

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:आजादी के 75वें अमृत महोत्सव के अंतर्गत गवर्नमेंट गर्ल्स सीनियर …

Leave a Reply

Your email address will not be published.