Breaking News

बरेली – तीन दिनों से बंधक बनाकर यातनाएं दे रहे थे घरवाले

Ibn24x7news रिपोर्टर— सौरभ पाठक

बरेली। पुलिस के सामने भी मीरगंज के एक गांव के प्रेमी युगल की मोहब्बत जंजीरों में कैद रही। दरअसल, प्रेम कहानी की भनक लगते ही घरवालों ने युवती को तीन दिनों से बंधक बना रखा था। उसको यातनाएं दी जा रही थीं। बंधनमुक्त होकर थाने पहुंची युवती को पुलिस ने भी जंजीरों से आजाद नहीं कराया। जंजीरों से बंधी युवती पूरी रात थाने में बैठी रही। खबर लिखे जाने तक सीओ प्रेमी युगल से पूछताछ में जुटे थे।
मामला मीरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का है। गांव की एक युवती को पड़ोस के युवक से प्रेम हो गया। दोनों तीन सालों से एक-दूसरे से मोबाइल पर बतिया रहे थे। कुछ दिनों पहले घरवालों को इसकी भनक लग गई तो दोनों पाबंदी लगा दी थी। घरवालों ने आनन-फानन में उसके लिए रिश्ता तलाशना शुरू कर दिया। रिश्तेदारी में उसकी शादी भी तय कर दी है। युवती ने शादी से इनकार किया तो घरवालों ने उसे बंधक बना लिया। घर में जंजीरों से बांधकर उसे यातनाएं दी गई। गुरूवार की रात किसी तरह बंधन मुक्त होकर युवती मीरगंज थाने पहुंच गई। उसके दोनों हाथों में जंजीर बंधी थी। युवती ने बताया कि घरवालों ने उसके पैरों में भी जंजीर बांध रखी थी। उसने किसी तरह अपने पैरों को जंजीर से मुक्त कर लिया। इतने में पीछे से उसका प्रेमी भी थाने पहुंच गया। दोनों ने पुलिस को अपनी प्रेम कहानी सुना दी। कहा कि घरवाले उन दोनों की हत्या की साजिश रच रहे हैं। इसबीच लड़की वाले भी थाने पहुंच गए। पुलिस ने बताया कि युवती अपनी मर्जी से शादी करना चाहती है, जबकि उसके घरवाले अपनी रिश्तेदारी शादी कराना चाहते हैं। हैरत की बात है कि जंजीरों में कैद युवती रात में थाने पहुंची थी लेकिन सुबह तक पुलिस ने उसको जंजीरों से मुक्त नहीं कराया। वह पूरी रात जंजीरों में कैद होकर थाने के अंदर बैठी रही।
प्रेमी ने भी बताया जान का खतरा
जंजीरों में कैद युवती के साथ थाने पहुंचे प्रेमी ने भी अपनी हत्या होने की आशंका जताई है। प्रेमी ने पुलिस को बताया कि उनके प्रेम प्रसंग की जानकारी होने के बाद से ही युवती के परिजन दोनों को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। उन दोनों की जान को खतरा है।
डा. सतीश कुमार, प्रभारी एसएसपी
”युवती को जंजीर से कैद करके यातनाएं देने का मामला काफी गंभीर है। इस मामले में सीओ को कार्रवाई कराने के निर्देश दिए गए हैं। दोनों प्रेमी अगर बालिग हैं और वे शादी करके साथ रहना चाहते हैं तो पुलिस को कोई आपत्ति नहीं होगी।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

अयोध्या – बाबरी विध्वंस की 30वी बरसी आज

अयोध्या ब्यूरो कामता शर्माअयोध्या।बाबरी विध्वंस की 30वी बरसी आज।6 दिसम्बर 1992 को हुआ था विवादित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *