Breaking News

बरेली: इंसानियत के दुश्मनों ने 11 साल के बच्चे को उतारा मौत के घाट

इंसानियत के दुश्मनों ने 11 साल के बच्चे को उतारा मौत के घाट
बरेली : फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के गांव टियूलिया में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। इंसानियत के दुश्मनों ने 11 साल के बच्चे को मौत के घाट उतार दिया।साथ ही उसके गले व पेट मे नुकिली चीज से घटना को अंजाम दिया है गले से इतना खून निकला कि उसके सारे कपड़े खून से लथपथ थे पेट से आंत बहार निकल गई । घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया। सूचना मिलने एसएसपी बरेली श्री कलानिधि नैथानी एसपी ग्रामीण सतीश कुमार एस पी क्राइम सीओ रामप्रकाश थाना प्रभारी सहित डॉग स्क्वायड की टीम पहुँच गई।पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है।
टियूलिया निवासी विजयपाल का 11 वर्षीय पुत्र अर्जुन की खाली खेत के पानी बाले बरहा मे लाश मिली जिसमे पापुलर के पत्ते भी बिछे हुये थे। वह सुबह खेलने के लिये घर से निकला दोपहर तक घर नही पहुंचा तो उसकी मम्मी ने ढूंढा लेकिन नही मिला साढ़े तीन बजे पड़ोस की भानवती की भैंस खुलकर जंगल की ओर चली गई वो उससे ढूंढती हुई खेत की तरफ पहुंची तो देखा कि वहाँ अर्जुन की लाश पड़ी है उन्होंने घर आकर बताया लाश की खबर सुनते ही घर में चीख पुकार मच गई अर्जुन के तहेरे भाई शिव कुमार ने अपने चाचा विजय पाल को फोन कर बताया विजय पाल विधुत विभाग किला बरेली में प्राइबेट नोकरी करते है वह वहाँ से आये तो उसकी सूचना पुलिस को दी विजय पाल की लड़की ने बताया कि लगभग 12 बजे अर्जुन को उसकेे दोस्त राज के साथ गिट्टी खेलते देखा था उसके बाद वह कहा गया यह नही पता राज भी 11 बर्ष का ही छोटा बच्चा है पूंछ तांछ करने पर वह कुछ भी नही बता पा रहा था। अर्जुन के पिता ने बताया हमारी किसी से रंजिश नही है यह कैसे हुआ समझ में नही आ रहा है।
इंस्पेक्टर शिव दीन वर्मा ने बताया कि यह बच्चों का ही काम है बच्चे खेल खेल में लड़ गये हो किसी बच्चे ने कुछ मार दिया हो पिता किसी से रंजिश नही बता रहे है तो बच्चे को कोई क्यों मारेगा पुलिस जांच कर रही सही तथ्य जल्द ही सामने आजायेंगे ।
 
रिपोर्ट सौरभ पाठक ibn24x7news बरेली

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आचार संहिता लागू होने के बाद जिला निर्वाचन अधिकारी व एसएसपी की प्रेसवार्ता

  अयोध्या ब्यूरो कामता शर्मा अयोध्या – आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद जिला …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *