Breaking News

बरेली: अमरोहा के रहने वाले सत्यवरी त्यागी एटा में तैनात थे, मालखाने का चार्ज देने थाना बारदरी आए थे

अमरोहा के रहने वाले सत्यवरी त्यागी एटा में तैनात थे, मालखाने का चार्ज देने थाना बारदरी आए थे
बरेली– बारादरी थाना परिसर में बने सरकारी आवास में दरोगा ने गोली मार कर ख़ुदकुशी कर ली। दरोगा सत्यवीर त्यागी एटा के महरारा थाने में तैनात थे और मालखाने का चार्ज देने बारादरी थाना आए थे। सत्यवीर त्यागी काफी लम्बे समय तक बारादरी थाने में हेड मोहर्रिर के पद पर तैनात रहे हैं। प्रमोशन पाकर दरोगा बनने के बाद उनकी पोस्टिंग एटा हो गई थी। दरोगा के कमरे से पुलिस को सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमे उन्होंने मालखाने से रुपये गायब होने का जिक्र किया है। दरोगा ने थाने में तैनात रहे होमगार्ड वेदप्रकाश को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है।
मालखाने से गायब हुई रकम
एसएसपी मुनिराज जी ने बताया कि दरोगा ने मालखाने के असलहे से ही गोली मार कर ख़ुदकुशी की है। दरोगा ने सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें उसने मालखाने से रकम गायब होने की जानकारी दी है। दरोगा ने थाने में तैनात रहे होमगार्ड वेदप्रकाश का नाम भी सुसाइड नोट में लिखा है, जिसके पास मालखाने की डुप्लीकेट चाबी थी। इसके साथ दरोगा ने कैंसर से पत्नी की हुई मौत का भी जिक्र सुसाइड नोट में किया है।
परिजनों को दी सूचना
दरोगा के ख़ुदकुशी करने की सूचना पर एसएसपी मौके पर पहुंचे। दरोगा सत्यवीर त्यागी अमरोहा के रहने वाले थे और उनके बच्चे भी वहीँ रहते है। परिजनों की इसकी सूचना बरेली पुलिस ने दे दी है। एसएसपी ने बताया कि मालखाने से कितना माल गायब हुआ है, इसकी जानकारी की जा रही है और अब मामले में मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जाएगी।
 
रिपोर्ट सौरभ पाठक ibn24x7news बरेली

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

पर्यावरण संतुलन के लिए लगाएं वृक्ष; देवेंद्र कुमार गुप्ता

  रिपोर्ट ब्यूरो   गोरखपुर। कौड़ीराम ब्लाक के एकेडमिक रिसोर्स प्रशन देवेंद्र कुमार गुप्ता के …

Leave a Reply

Your email address will not be published.