बगहा:- सभी विद्यालयों को शीघ्र मिल जाएंगे मेधा मूल्यांकन का फॉर्म

बगहा:- सभी विद्यालयों को शीघ्र मिल जाएंगे मेधा मूल्यांकन का फॉर्म
बगहा:- बगहा नगर स्थित नैतिक जागरण मंच वेलफेयर ट्रस्ट द्वारा हर साल आयोजित किए जाने वाले अनुमंडल स्तरीय मेधा मूल्यांकन प्रतियोगिता परीक्षा की। पूर्व की भांति इस वर्ष भी बड़े पैमाने पर बच्चों के मेघा को धार देने के लिए अनुमंडल स्तर पर प्रतियोगिता आयोजित करने के लिए एक बैठक का आयोजन मंच के कार्यालय सनफ्लावर चिल्ड्रेन्स एकेडमी पठखौली में संपन्न हुआ। इस अवसर पर मंच ने प्रतिभागी विद्यालयों के साथ साथ वंचित विद्यालयों जो किसी कारण पिछले वर्ष भाग न ले सके थे। उन विद्यालयों को भाग ले ने पर भी जोड़ दिया। मंच के अध्यक्ष श्री अरुण कुमार सिंह, कोषाध्यक्ष श्री नंदलाल प्रसाद और श्री पारसनाथ जयसवाल समन्वयक श्री हृदयानंद दुबे और सलाहकार श्री अरविंद जी इस बात का पूर्ण समर्थन करते हुए कहा कि मंच का एकमात्र उद्देश्य बच्चों में प्रतियोगिता का भाव जगाना है।
इसमें शक संदेह का कोई जगह नहीं होना चाहिए। विद्यालयों को स्वयं मंच से संपर्क करके फार्म भरा भरना चाहिए ।क्योंकि इसमें किसी एक व्यक्ति का निजी लाभ नहीं अपितु सभी लोगों का लाभ है क्योंकि यह समाज कल्याण से प्रेरित है ।इसे किसी दूसरे चीज से नहीं लिया जाना चाहिए। अतः सभी विद्यालय के बच्चें इस प्रतियोगिता में भाग लें इसमें हम सभी का प्रयास होना चाहिए एक छत के नीचे सभी विद्यालयो के बच्चों को कि बच्चों को परीक्षा देना या दिलाना एक साधारण कार्य नहीं है। नैतिक जागरण मंच वेलफेयर ट्रस्टआपके लिए एक प्लेटफार्म की तरह है ।इसमें हम सबकी भागीदारी शिक्षा तंत्र को मजबूती प्रदान करेगा ।
यह सभी विद्यालयों मे फॉर्म पैकेट के साथ सही-सही पहुंचे इसके लिए बने पैकेट को दिखाती हुए मंच के सदस्यों के बीच विद्यालयों का बंटवारा किया गया। ताकि नैतिक जागरण के सदस्य उन विद्यालयों को फार्म भरने के लिए प्रधानाध्यापक से संपर्क कर सकें। अध्यक्षीय संबोधन के रुप में श्री अरुण कुमार सिंह के संबोधन के बाद सभा का समापन हुआ। इस अवसर पर मंच के मीडिया प्रभारी मिथिलेश कुमार पांडे व अभिजीत कुमार सिंह समन्वयक द्वय हृदयानंद दुबे व रघुवंश मणि पाठक, टुनटुन के अलावे उमशंकर,मनोज कुमार ठाकुर, श्रवण पाण्डेय,बेचु पाठक,दीपक कुमार गुप्ता, संजू पाण्डेय उपस्थित रहे ।मंच का संचालन सचिव निप्पू कुमार ने किया ।
 
रिपोर्ट दिवाकर कुमार ibn24x7news बगहा

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

खैरा प्रखंड अंतर्गत बेला गांव में जमुई मेडिकल कॉलेज (जेएमसी) का निर्माण कार्य 14 दिसंबर से शुरू होने जा रहा

  रिपोर्ट टेकनारायण यादव IBN NEWS जमुई बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना से वर्चुअल तरीके …

Leave a Reply

Your email address will not be published.