Breaking News

फरीदाबाद : समस्या से निजात दिलाने पर एसआरएस सोसायटी वासियों ने किया उद्योग मंत्री विपुल गोयल का किया जोरदार स्वागत

समस्या से निजात दिलाने पर एसआरएस सोसायटी वासियों ने किया उद्योग मंत्री विपुल गोयल का किया जोरदार स्वागत
फरीदाबाद : सीवर ओवरफ्लो के कारण हम सोसायटी निवासी नर्क जैसी जिंदगी जीने को मजबूर थे और साढे 17 करोड़ की लागत से ग्रेटर फरीदाबाद की सोसाइटियों को सीवर लाइन से जोड़ कर उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने ग्रेटर फरीदाबाद के एक बड़े हिस्से को एक बड़ी समस्या से निजात दिलाने का काम किया है ।
यह विचार एसआरएस रॉयल हिल्स और एसआरएस पर्ल सोसाइटी के निवासियों ने सीवर लाइन से सोसाइटियों को जोड़ने पर  उद्योग मंत्री विपुल गोयल का आभार व्यक्त करते हुए प्रकट किए। दोनों सोसाइटी में उद्योग मंत्री विपुल गोयल और स्थानीय पार्षद नरेश नंबरदार का भव्य स्वागत किया। एसआरएस पर्ल सोसाइटी में उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने ओपन जिम का भी उद्घाटन किया।
इस मौके पर उन्होंने कहा की सीवर बिजली पानी सड़क जैसी सुविधाएं हर नागरिक का मौलिक अधिकार हैं और ग्रेटर फरीदाबाद में पूर्व सरकारों ने विकास के नाम पर कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने सभी क्षेत्रों में समान विकास किया है।
विपुल गोयल ने कहा कि सीवर लाइन से जुड़ने के बाद इन सोसायटियों से सील होने का खतरा भी टल गया है और ग्रेटर फरीदाबाद के विकास में आगे भी कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। विपुल गोयल ने इस मौके पर सभी से मॉनसून में ज्यादा से ज्यादा पौधारोपण की भी अपील की। उन्होंने कहा कि ढांचागत विकास के साथ-साथ हमें पर्यावरण को बचाने की जरूरत है और उसके लिए पौधारोपण करने के साथ-साथ हमें प्लास्टिक का इस्तेमाल भी रोकना होगा।
विपुल गोयल ने  इस मौके पर कहा कि पूर्व सरकारों ने  फरीदाबाद को फकीरा बाद बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी  लेकिन  बीजेपी सरकार ने फरीदाबाद को एक बार फिर विकास के पथ पर अग्रसर किया है ।इस मौके पर वार्ड नंबर 28 के पार्षद नरेश नंबरदार ने सीवर लाइन के कार्य के लिए उद्योग मंत्री विपुल गोयल का आभार प्रकट करते हुए कहा कि उनके वार्ड में विकास के लिए विपुल गोयल ने दिल खोलकर बजट दिया है।
उन्होंने कहा कि वार्ड नंबर 28 में 50 करोड़ के कार्य हो चुके हैं और इतने ही कार्य पाइप लाइन में हैं। इस मौके पर स्थानीय पार्षद नरेश नंबरदार, फरीदाबाद मंडल अध्यक्ष प्रवीण चौधरी, खादी बोर्ड के सदस्य विजय शर्मा ,मोतीलाल गुप्ता, सुनील नरवाल , अवनीश झा, नीरज, भरता, रंजीत, बिसराम, बाबूराम, फिरे चंदीला , प्रदीप चौधरी, राहुल शिशिर झा, वेदपाल दहिया, अनूप खत्री, डॉक्टर कीर्ति शर्मा, विजय कुमार ,विजय जोशी, कृष्णलाल अरोड़ा ,नीरज चौधरी फोगाट साहब, अशोक शर्मा, विजय मुंजाल, आरएस दलाल, जेके बंसल, उमाकांत वशिष्ठ, राजेश गर्ग, जेके चड्ढा, जितेंद्र गर्ग, संतोष ठाकुर, रवींद्र वर्मा, मुदगिल सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे |
 
रिपोर्ट बी. आर. मुराद ibn24x7news  फरीदाबाद,हरियाणा

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

हर मनुष्य को जीवन जीने की राह दिखाती है श्रीमद्भगवद गीता:विधायक नरेंद्र गुप्ता

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:विधायक नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि विश्व में सबसे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *