Breaking News

फरीदाबाद – विधायक को मांगपत्र सौंपकर दी स्थानीय समस्याओं की जानकारी

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:सेक्टर-89 स्थित पुरी अमन विला ऑलिव कोर्ट के निवासियों ने विधायक राजेश नागर को अपनी मांगों को लेकर एक पत्र सौंपा। निवासियों ने कहा कि उनको बिजली और सुरक्षा की बहुत अधिक समस्या का सामना करना पड़ रहा है जिन्हें जल्द ही दूर करवाया जाए। स्थानीय निवासियों ने बताया कि उनके क्षेत्र में बिजली की आपूर्ति एक बहुत बड़ी समस्या है,बिजली की कमी के कारण उन्हें दैनिक कार्य करने में भी बड़ी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि पुरी के अधिकारी बिजली उपलब्ध ना होने की बात कहते हैं जिसके कारण उन्हें हफ्ते में एक से दो रात तो बिना बिजली के ही गुजारने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। उन्होंने विधायक से अपना प्रयास कर उन्हें भरपूर बिजली उपलब्ध करवाने की मांग की। निवासियों ने विधायक राजेश नागर को एक मांगपत्र सौंपते हुए कहा कि उनके क्षेत्र के प्रमुख मार्गों पर स्ट्रीट लाइट नहीं जलती हैं जिससे यहां शाम होते ही अंधेरा पसर जाता है। इसके कारण कोई भी दुर्घटना अथवा सुरक्षा को लेकर खतरा बढ़ जाता है। अंधेरी सड़क पर रात को गुजरना किसी खतरे से खाली नहीं रहता है। इसलिए मुख्य मार्गों पर स्ट्रीट लाइट का प्रबंध अति शीघ्र करवाया जाए। निवासियों ने कहा कि पुरी अमन विलास में रहने वाले करीब 350 परिवार बिजली की कमी और सुरक्षा के घटते एहसास के कारण परेशान हैं,जिसके हल के लिए वह विधायक राजेश नागर की ओर आशा भरी निगाहों से देख रहे हैं।
इस पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि तिगांव विधानसभा क्षेत्र में सभी समस्याओं को दूर करने के लिए बड़े स्तर पर प्रयास जारी हैं। तिगांव ग्रेटर फरीदाबाद क्षेत्र की सभी समस्याओं को चिन्हित कर प्राथमिकता के आधार पर कार्य किया जा रहा है। नागर ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आशीर्वाद से तिगांव विधानसभा क्षेत्र विकास की नई इबारत लिखेगा,इसका हमें पूरा विश्वास है। उन्होंने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में अपनी पहचान बनाने के साथ-साथ अब यहां विकास के कार्य में भी रफ्तार पकड़ी है, जिसका असर दिखाई देने लगा है। उन्होंने पुरी अमन विला ऑलिव कोर्ट के निवासियों को आश्वासन दिया कि उनकी सभी समस्याओं का समाधान बहुत जल्द कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र के निवासियों की दैनिक सुविधाओं और उनकी सुरक्षा हमारी पहली प्राथमिकता है,जिसके लिए अधिकारियों के साथ मिलकर कार्य जारी है। ऑलिव कोर्ट के निवासियों ने विधायक से कहा कि हमने पहले भी आपका सहयोग किया है और आगे भी आप जैसे जनप्रतिनिधि को चुनने के लिए हम अपने भरसक प्रयत्न करेंगे।
इस अवसर पर प्रिया गर्ग,गौरव गोयल,बालकिशन गोयल,नीरज कुमार झा,पारस वालिया,अजय भाटिया,रोहित त्रिपाठी,अजीत सिंह,लखपत तोमर,किशोरीलाल आहूजा,गौरव पांडे,देवेंद्र रावत, राकेश,सुशील कुमार सिंह,प्रदीप धनखड़,दीपक,धीरज मालानी, जगपाल सिंह आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

About IBN NEWS

Check Also

हर घर तिरंगा अभियान के तहत झंडा वितरण का कार्यक्रम किया गया आयोजित

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल द्वारा अपने कार्यालय सेक्टर-16 में …