Breaking News

फरीदाबाद : ब्राह्मण पदाधिकारियों को हटाने पर भाजपा के प्रति समाज मे भारी रोष

ब्राह्मण पदाधिकारियों को हटाने पर भाजपा के प्रति समाज मे भारी रोष
फरीदाबाद: ब्राह्मण पदाधिकारियों को हटाने पर भाजपा के प्रति समाज मे भारी रोष।भाजपा सरकार द्वारा ब्राह्मण समाज की अनदेखी की वजह से एक तो ब्राह्मण समाज वैसे ही रोष था उस पर ब्राह्मण पदाधिकारियों के पलवल और फरीदाबाद मे महिला जिलाध्यक्ष के हटाये जाने से पूरे हरियाणा के ब्राह्मण समाज मे रोष है।ये जगजाहिर है कि दोनो ही पदों पर ब्राह्मण महिला जिलाध्यक्ष कुछ स्थानीय प्रभावशाली नेताओं की आंख की किरकरी बनी हुई थी अनिता शर्मा की समाज मे बढी सक्रियता और स्वीकार्यता से कुछ स्थानीय नेताओं की सांसे फूली हुई थी जिन्होंने पहले तो अनिता को समारोह मे अनदेखी करके हतोत्साहित करने का बार बार प्रयास किया मगर अनिता ने हार नही मानी।
फिर उसको पत्रकारों द्वारा चरित्र हनन के झूठे मामले मे उलझा कर हटाने की कौशिश की गयी मगर विरोधियों को वहां भी मुंह की खानी पडी।अनिता ने अदम्य साहस दिखाते हुये आरोपियों को जेल पहुंचाया। ये षडयंत्र रचने वाले वाले तिलमिला कर रह गये। इस प्रकरण मे कुछ ऐसे सत्य और सूबूत छिपे है अगर वो सामने आये तो षडयंत्र कारी लोगों का नंगा होना तय है।वो सुबूत भाजपा के शीर्ष नेताओं को दिखाये जा चुके है।
और सार्वजनिक होने पर हंगामा तय है। चाल और चरित्र की बात करने वाली बीजेपी को मुंह छुपाना पडेगा। गुडगांव जिलाध्यक्ष के मामले मे किरकिरी झेल रही पार्टी की और किरकिरी होना तय है अगर हरियाणा के ब्राह्मण समाज ने सरकार के खिलाफ हुंकार भरी तो आने वाले समय मे भाजपा को हरियाणा मे मुश्किल का सामना करना पडेगा क्योंकि बार बार अपमान सहना भी सही नही है।
 
रिपोर्ट बी. आर. मुराद ibn24x7news  फरीदाबाद,हरियाणा

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

एसीएस परमजीत चहल ने यूरिया और डीएपी खाद की दुकानों पर किया औचक निरीक्षण

  फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:डीसी विक्रम सिंह के दिशा-निर्देश पर सरकार द्वारा जारी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *