Breaking News

फरीदाबाद : नशा मुक्ति की रैली निकालकर लोगों को किया जागरूक

नशा मुक्ति की रैली निकालकर लोगों को किया जागरूक
फरीदाबाद: एनआईटीन न0-3 स्थित राजकीय वरिष्ठ विद्यालय में हरियाणा स्टेट एड्स कंट्रोल सोसाइटी पंचकूला के महानिदेशक के निर्देशानुसार में अंतरराष्ट्रीय युवा दिवस मनाया गया। इंटरनेशनल युवा दिवस के उपलक्ष में एक ड्राइंग प्रतियोगिता आयोजित की गई इस अवसर पर विद्यालय की राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई के सहयोग से कक्षा छठी से नौवीं के बच्चों ने नशा मुक्ति को लेकर , नशा एक अभिशाप को लेकर ड्रॉइंग व पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता का आयोजन कर विद्यार्थियों को जागरूक किया।
इस अवसर पर प्रथम स्थान नरेन्द्र कक्षा सात, द्वितीय स्थान अजय कक्षा सात व तृतीय स्थान शिवम कक्षा नों को मिला । पहले तीन स्थान पर आने वाले सभी विजेताओं को पुरस्कार भी बांटे गए और इसके बाद नशा मुक्ति अभियान के तहत एन एस एस स्वयंसेवको द्वारा एक रैली का भी आयोजन किया गया जिसको विद्यालय प्रधानाचार्य राजेश शर्मा व बी.के. हॉस्पिटल की आईसीटीसी काउन्सलर कविता सिंह ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया । इस अवसर पर राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई के कार्यक्रम अधिकारी सुशील कणवा, वरिष्ठ प्रवक्ता वीरेंद्र पाल देवेंद्र सैन , लष्मी नारायण गौड़ , राकेश शास्त्री , अनीता शास्त्री आदि का विशेष योगदान रहा ।
 
रिपोर्ट बी. आर. मुराद ibn24x7news  फरीदाबाद,हरियाणा

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

36वां सूरजकुंड अंतरराष्ट्रीय हस्तशिल्प मेला:मुख्यमंत्री ने मेले में किया इंटरनेशनल ईयर ऑफ मिलेट्स- 2023 का ब्रोशर लांच

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने 36वें सूरजकुंड अंतरराष्ट्रीय हस्तशिल्प …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *