Breaking News

फरीदाबाद : जलभराव ओर जनसमस्याओं को लेकर कांग्रेसियों के नेताओं ने किया नारेबाजी

जलभराव ओर जनसमस्याओं को लेकर कांग्रेसियों के नेताओं ने किया नारेबाजी
फरीदाबाद: कांग्रेसियों ने केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और  उद्योग मंत्री विपुल गोयल के कार्यालय पर  प्रदर्शन किया । इस दौरान उन्होंने जमकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की ।  कांग्रेसियों का आरोप है कि पिछले 3 दिनों से हो रही बरसात की वजह से शहर में जगह-जगह जलभराव हुआ वही शहर की सड़के टूटी हुई है । जिसकी वजह से लगातार लोगों को हादसों का शिकार होना पड़ रहा है । उन्होंने कहा कि सरकार पूरी तरह से जनता से जुड़े मुद्दों को लेकर गंभीर नज़र नही आ रही । प्रदेश सचिव सुमित गौड़ ने आरोप लगाते हुए कहा कि  सरकार और उसके अधिकारी सोए पड़े है और इसीलिए वो इस सोई हुई सरकार को जगाने के लिए सड़को पर उतरे है ।
गौड़ ने कहा आज गरीब, मजदूर, पिछड़े, किसान व आम आदमी इस कद्र बदहाल हो गया है कि उसके समक्ष दो जून की रोटी जुटाना एक बड़ी समस्या बन गया है। भाजपा ने नोटबंदी व जीएसटी जैसे काले कानून लाकर देश को बर्बाद की ओर धकेल दिया है। आज हालात ऐसे हो गए है कि लोग बिजली, पानी व सड़कों जैसी बुनियादी सुविधाओं के लिए त्राहि-त्राहि करने को मजबूर हो रहे है, जबकि भाजपाई केवल कागजों में विकास के नाम पर भ्रष्टाचार करने में लगे हुए है। कांग्रेसी नेता सुमित गौड ने उद्योगमंत्री विपुल गोयल पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि मंत्री जी फरीदाबाद क्षेत्र को हाईटैक बनाने की बजाए लोगों को मूलभूत सुविधाएं देने का काम करें क्योंकि जनता ने आपको विधानसभा में जनसमस्याओं के समाधान के लिए भेजा है झूठी वाहवाही लूटने के लिए। उन्होंने कहा कि मंत्री जी ने चुनावों के दौरान वायदे तो बड़े-बड़े किए परंतु चार वर्षाे में केवल और केवल कागजों में विकास की बातें करके लोगों को गुमराह करने का काम किया है।
श्री गौड़ ने कहा कि अब जनता भाजपा की कथनी और करनी को भली भांति जान चुकी है और आने वाले चुनावों में इन भाजपाईयों को वोट की चोट से जवाब देने का काम करेगी। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि वह भाजपा के मंत्रियों को एक सप्ताह का अल्टीमेटम देते है और इस दौरान सड़कों पर जमा पानी व लोगों को मूलभूत सुविधाएं नहीं मिली तो कांग्रेस कार्यकर्ता इससे भी बड़ा जनांदोलन करके सरकार की ईट से ईट बजा देंगे। इसके उपरांत कांग्रेसी जुलूस निकालते हुए सेक्टर-28 स्थित केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के कार्यालय पहुंचे, जहां पर मंत्री जी की अनुपस्थिति में कांग्रेसियों ने जमकर भाजपा सरकार पर प्रहार करते हुए नारेबाजी की।
 
रिपोर्ट बी. आर. मुराद ibn24x7news  फरीदाबाद,हरियाणा

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

फरीदाबाद – पढ़ाई के साथ साथ विद्यार्थियों के स्किल डेवलमेंट पर भी ध्यान दे : उपायुक्त जितेंद्र यादव

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:राष्ट्रीय शिक्षा नीति 2020 की अनुपालना में माननीय उपायुक्त जितेंद्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published.