Breaking News

फरीदाबाद : केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर से मिलकर बिछड़ना भाजपा नेता गजेंद्र भड़ाना को महंगा पड़ा,पिटाई कर दी बदमाशों ने

 
फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट
फरीदाबाद:केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर से मिलकर बिछड़ना एक भाजपा नेता को काफी महंगा पड़ा। जी हैं बात कर रहे हैं भाजपा नेता गजेंद्र भड़ाना उर्फ़ लाला का। बुधवार सांय के वक़्त एक मंदिर के पास कुछ बदमाशों ने गजेंद्र भड़ाना की जमकर पिटाई कर दी। पुलिस की माने तो इस मामले में किसी भी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया हैं। बताया गया हैं कि गजेंद्र भड़ाना उर्फ़ लाला और राजू भड़ाना के बीच पुरानी रंजिश हैं,और उसपर कई बार यह बदमाश कातिलाना हमला कर चूका हैं।
गजेंद्र भड़ाना की माने तो वह बुधवार के दिन सांय के वक़्त सेक्टर -28 कार्यलय पर केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर से मिलकर अपने घर लौट रहे थे जैसे ही वह दयालबाग स्थित शिव मंदिर के नजदीक पहुंचे तो उस वक़्त राजू भड़ाना मंदिर में था और उसकी सुरक्षा में करीब आधा दर्जन लड़के थे ने बीच सड़क पर अपने बाइकों को खड़ी की हुई थी।
जब उन्होनें उन लड़कों से बाइक हटाने के लिए उन लड़कों को कहा तो वह सभी लड़के उनसे बतमीजी करने लगे और देखते ही देखते लात घुसे चलाने शुरू कर दी, काफी गुम चोट लगी हैं। इसके बाद उन्होनें तुरंत अपने मोबाइल फोन से सूरजकुंड थाने के एसएचओ विशाल कुमार को फोन किया और उन्हें घटित घटना के बारे में बताया।
इसके तुरंत बाद मौके पर दयालबाग पुलिस चौकी से पुलिस फाॅर्स पहुंच गई ,तब तक वहां से सारे बदमाश फरार हो चुके थे। उनका कहना हैं कि राजू भड़ाना बदमाश किस्म का इंसान हैं,जब भी सड़कों पर चलता हैं वह अपने साथ 20 -25 लोगों को अपने साथ लेकर चलता हैं। इस संबंध में गजेंद्र भड़ाना की शिकायत पर सूरजकुंड थाना पुलिस ने करीब आधा दर्जन बदमाशों के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 147, 149 , 323 व 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर, आरोपियों की तलाश शुरू कर दी हैं।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मोदी सरकार ने अग्रेजो के बनाये कानून में किया बड़ा बदलाव अब 24 घण्टे होगा पोस्टमार्टम

  केंद्र सरकार ने हत्या, आत्महत्या, बलात्कार, क्षत-विक्षत शव और संदिग्ध मामलों को छोड़कर, उचित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *