Breaking News

फरीदाबाद : केंद्रीय मंत्री और सांसदो की पत्नियों ने सेक्टर 14 में तीज महोत्सव में लगाए चार चांद

केंद्रीय मंत्री और सांसदो की पत्नियों ने सेक्टर 14 में तीज महोत्सव में लगाए चार चांद
फरीदाबाद:  सेक्टर 14 आरडब्ल्यूए एसोसिएशन की तरफ से डीएवी स्कूल में मनाए गए तीज महोत्सव में कई सांसदों और मंत्रियों की पत्नियों ने शिरकत की। उद्योग मंत्री विपुल गोयल के बुलावे पर तीज महोत्सव में पहुंची कमल सुखी परिवार की इन खास मेहमानों ने तीज महोत्सव में जमकर मौज मस्ती की। कमल सखी परिवार की सदस्य केंद्रीय  मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह की पत्नी प्रेमलता, धर्मेंद्र प्रधान की पत्नी  मृदुला प्रधान ,सांसद राजीव प्रताप रूडी की पत्नी नीलम रूडी, राज्यसभा सांसद डॉक्टर अनिल जैन की पत्नी वंदना जैन, सांसद जितेंद्र सिंह की पत्नी मंजू सिंह और सांसद अश्विनी चोपड़ा की पत्नी किरण चोपड़ा ने तीज महोत्सव में शिरकत की। सभी खास मेहमानों ने ढोलक पर जमकर डांस किया तो वहीं झूला झूलने का भी आनंद लिया।
विधायक और केंद्रीय मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह की पत्नी प्रेमलता ने कहा कि फरीदाबाद में उन्हें हमेशा प्यार मिलता है और आज तीज महोत्सव में कई सालों बाद उन्होंने झूला झूलने का आनंद लिया। उन्होंने कहा कि आज इस तरह तीज मनाकर उन्हें बचपन के दिन याद आ गए। वहीं मृदुला प्रधान ने कहा कि कमल सखी ग्रुप से जुड़ने के कारण हम बीजेपी नेताओं की पत्नियां अक्सर सांस्कृतिक कार्यक्रमों में जाते रहते हैं और फरीदाबाद में उन्हें सूरजकुंड मेले के बाद दूसरी बार आने का अवसर मिला है और हम दुआ करते हैं कि विपुल गोयल यूं ही तरक्की करते रहें और हमें बुलाते रहे। उन्होंने कहा कि तीज महिलाओं का त्यौहार है और तीज उत्सव महिलाओं को आजादी का संदेश देता है। वहीं उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने इस मौके पर सभी खास महिलाओं का उपहार देकर स्वागत किया।
उन्होंने कहा कि तीज का त्यौहार महिला सशक्तिकरण का प्रतीक है और हरियाणा के साथ देश की सरकार लगातार महिला सशक्तिकरण का कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि देश की सरकार से लेकर हर क्षेत्र में महिलाएं भारत का नाम रोशन कर रही है। उन्होंने कहा कि तीज का त्यौहार यह भी संदेश देता है कि घर और बाहर दोनों जगह महिलाओं का सम्मान करें और उन्हें आगे बढ़ने के समान अवसर दें। इस मौके पर सेक्टर 14 आरडब्ल्यूए के प्रधान शंकर खंडेलवाल, आर एस गांधी, केसी लखानी, बीजेपी नेता राजेश नागर और डिप्टी मेयर मनमोहन गर्ग सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।
 
रिपोर्ट बी. आर. मुराद ibn24x7news  फरीदाबाद,हरियाणा

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आगामी 29 और 30 नवम्बर को स्थानीय खेल परिसर में मुख्यमंत्री उत्थान योजना मेले का आयोजन: उपायुक्त जितेंद्र यादव

  रिपोर्ट  बी.आर.मुराद IBN NEWS फरीदाबाद, हरियाणा फरीदाबादःमुख्यमंत्री अंत्योदय परिवार उत्थान योजना मेला का आयोजन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *