Breaking News

फरीदाबाद : एक हफ्ते से लापता स्कूली छात्र का एक बंद मकान में मिला शव–परिजनों और गाव वालो में रोष

फरीदाबाद : गांव भतौला का खाली पड़ा दिखाई दे रहा वही मकान है जिसमे पिछले एक हफ्ते से लापता हुए 17 वर्षीय युवक मनीष चंदीला का शव बरामद हुआ है. दरअसल मामला इस कदर है की भतौला गांव का निवासी  मृतक युवक मनीष 11 जुलाई को अपनी मोटरसाइकिल से घर से निकला था लेकिन वह दोबारा लौटकर घर नहीं पहुंचा। घर वालो में मनीष की खूब तलाश की लेकिन आखिर थक हारकर उन्होंने अपनी शिकायत पुलिस में दे दी. पिछले एक हफ्ते से पुलिस भी कोई सुराग नहीं लगा पायी थी.
लेकिन गांव के ही बंद मकान से जब बदबू निकलनी शुरू हुई तो पुलिस को सूचना दी गयी और जब पुलिस ने मकान के अंदर जाकर देखा तो वहां रजाई में बंधा हुआ मनीष का शव बरामद हुआ. पिछले एक हफ्ते में बंद मकान में रजाई से लिपटा हुआ शव सढ़ गल चुका था और शव पर चोटों के निशाँन भी पाए गए.  फिलहाल परिजन भी समझ नहीं पा रहे है की आखिरकार मनीष की ह्त्या किसने और क्यों की ? वहीँ इस मर्डर के बारे में सेन्ट्रल डीसीपी से बात की गयी तोउन्होंने बताया की एक सप्ताह पहले लापता युवक का शव पुलिस ने एक बंद मकान से बरामद किया है और आगे की कार्यवाही जारी है. उन्होंने दावा किया की जल्दी ही मामले का खुलासा करते हुए आरोपियों को पकड़ा जाएगा।
इस हत्या के बाद गांव वासियो में दहशत का माहौल बना हुआ है कोई भी यह समझ नहीं पा रहा है की आखिरकार स्कूली छात्र की ह्त्या क्यों और किसने की होगी।  फिलहाल पुलिस के लिए भी यह ह्त्या का केस एक चुनौती बनकर खड़ा है देखना होगा की पुलिस कितनी जल्दी इस ह्त्या से पर्दा उठा पाती है |
 
फरीदाबाद से बी. आर. मुराद की रिपोर्ट

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

3:50 करोड़ लागत की चिकित्सालय बनेगा नया भवन का काम शुरू

दो मजिला भवन पुराने भवन अटेच बनेगा जिसमें 30 बेड वार्ड, लेबर रूम ,ऑपरेशन थिएटर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *