Breaking News

पी एम का कार्यक्रम : अनुप्रिया का मैनेजमेंट एवं आशीष पटेल की इंजीनियरिग जोर शोर से एक्टिव

पी एम का कार्यक्रम : अनुप्रिया का मैनेजमेंट एवं आशीष पटेल की इंजीनियरिग जोर शोर से एक्टिव
मिर्जापुर:  जिले के चुनार क्षेत्र में पी एम के आगमन को आलीशान बनाने के लिए जिले से लेकर लखनऊ तक सारा प्रशासन हाट-लाइन पर है । अलग-अलग तीन विभागों सिंचाई, सेतु निगम तथा स्वास्थ्य विभाग की परियोजनाओं के लोकार्पण/शिलान्यास को लेकर हर विभाग अपने अपने स्तर से होमवर्क करता नजर आ रहा है । राजनैतिक स्तर पर केंद्रीय राज्यमंत्री श्रीमती अनुप्रिया पटेल की पूरी टीम चुस्त मैनेजमेंट में लगी हुई है । भाजपा के विधायक भी पी एम की जनसभा की सफलता में एक्सर्साइज करने में लग गए है ।
सरकारी स्तर पर तीनों विभागों के उच्च अधिकारी शिलापट्ट की ड्राफ्टिंग को फाइनल-टच देने के लिए शासन के उच्च अधिकारियों के निर्देशों के तहत कार्य करते देखे गए । तीनों विभागों से कहा गया है कि शिलापट्ट की साइज एक ही तरह की रहे । जिले में यद्यपि अभी एस पी जी की टीम शुक्रवार तक नहीं आई थी लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि शनिवार से बड़े आफिसर्स जिले में आने लगेंगे तथा सभास्थल से लेकर अन्य व्यवस्थाएं अपने हाथ में लेंगे । स्थानीय स्तर पर जिले में तैनात केंद्रीय एवं प्रांतीय खुफियातंत्र की सक्रियता शुरू हो गयी है ।
तीन परियोजनाओं के कार्यक्रम के लिए संबंधित विभागों द्वारा विशेष रिपोर्ट तैयार किया जा रहा है ताकि पी एम को परियोजनाओं की पूरी पृष्ठभूमि से अवगत कराया जा सके । सबसे बड़ी बाणसागर सिंचाई परियोजना के लोकार्पण के मद्देनजर संस्कृत के प्रकांड विद्वान बाणभट्ट के नाम एवं ज्ञान का भी अध्ययन किया जाना स्वाभाविक है । कार्यक्रम की भव्यता के लिए अनुप्रिया पटेल का मैनेजमेंट ज्ञान एवं उनके पति एम एल सी आशीष पटेल की इंजीनियरिंग विशेष मायने रखती है ।
 
रिपोर्ट विकास चन्द्र अग्रहरि ibn24x7news मिर्जापुर

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

पत्रकार सुभाष कुमार के हत्यारे की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग को लेकर निकाली गयी कैन्डल मार्च

मंसूरचक, बेगूसराय, बिहार पुलिस प्रशासन हत्यारे को शीघ्र गिरफ्तार करें। इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन  ने फूंका …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

विज्ञापन