Breaking News

पश्चिमी चम्पारण(बगहा) – कांवरिया मेले के दौरान मांस तथा अंडों की बिक्री पर होना चहिए प्रतिबंध

Ibn24x7news विजय कुमार शर्मा की कलम से

बगहा बाल्मीकिनगर श्रावणमास तथा कांवरियों की पवित्रता एवं एकाग्रता भंग ना हो इसके के लिए सड़कों व गांव के सामने मांस तथा अंडों की बिक्री पर पूर्ण रूप से बिक्री प्रतिबंधित होनी चाहिए।
बगहा अनुमण्डल छेत्र के इंडो नेपाल बॉडर के क्षेत्रीय शिव मंदिरों में काफी भीड़ रहती है कांवरियों का मेला पूरे एक माह तक चलेगा इस दौरान पूरा वातावरण शिव मय रहे। इसके लिए पुलिस प्रशासन कटिबंध रहे कावड़ियों व खासकर महिलाओ के साथ छेड़छाड़ अभद्रता की घटनाएं बर्दाश्त नहीं की जाएगी । इसके लिए कावड़ तथा मंदिरों की सुरक्षा चाक चौबंद रहेगी ससस्त्र जवान मुस्तैद रहेंगे क्षेत्र में मांस अंडों की बिक्री सड़कों के किनारे प्रतिबंधित रहेगी। पुलिस प्रशासन क्षेत्रीय वॉलेंटियर्स की भी मदद लें किसी भी असामाजिक तत्वों तथा उनसे संबंधित कार्यों की सूचना देने वालों के नाम गुप्त रखे पुलिस उनकी भी सुरक्षा करेगी। फर्जी मुकदमा दर्ज कराने वालों की जांच की जाएगी दोषी पाए जाने पर उनके विरुद्ध कार्रवाई भी की जाएगी।
सभी प्रशासन का सहयोग करे। मेला अवध के दौरान रास्ते में लगने वाले भंडारे एवं जलपान स्टाल लगाने वालों को इसकी सूचना पुलिस प्रशासन को अवश्य देनी चाहिए जिससे किसी अप्रिय घटना से सभी को सुरक्षित रखा जा सके।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

बगहा प,च,:-महापरिनिर्वाण दिवस के अवसर पर संविधान निर्माता बाबा साहब को विनम्र श्रद्धांजलि दे किया गया माल्यार्पण

विजय कुमार शर्मा प,च,बिहार महापरिनिर्वाण दिवस के अवसर पर संविधान निर्माता बाबा साहब डॉo भीमराव …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *