Breaking News

पटना : पटना पुलिस को मिली सफलता

पटना पुलिस को मिली सफलता

अज्ञात अपराधियों ने दूसरे राज्य से आ रहें 18 चक्का ट्रक पर लदे सैकड़ों  बोरा सोयाबीन की लूट ,हथियार के बल पर कर लिया गया था। एसएसपी मनु महाराज की टीम ने लूट के  230 बोरा बरामद किया है।और इस मामले में शामिल दो अंतर्जिला अपराधी को गिरफ्तार किया हैं ।
बीते 14 नवंबर 2018 की रात्री में सात अज्ञात अपराधियों ने दुल्हिनबाजार थाने के मसौढ़ी-पालीगंज मुख्य मार्ग स्थित भरतपुरा-भरवेश्वर गांव के समीप दूसरे राज्य से आ रहें 18 चक्का ट्रक -15 डीई /4073 में लदे सैकड़ों बोरा सोयाबीन सहित ट्रक को लूट लिया ।  इस लूट की बड़ी घटना को एसएसपी मनु महाराज ने गंभीरता से लिया और सीटी एसपी के नेतृत्व में टीम गठित किया ।इसमें पालीगंज डीएसपी मनोज कुमार पांडे और दुल्हिनबाजार थानाध्यक्ष रंजीत कुमार एवं अन्य को शामिल किया ।
इसी क्रम में एसएसपी मनु महाराज को सूचना मिली की घटना को अंजाम देने वाले सात अपराधियों में दो किसी दूसरे घटना के फिराक में जुटे हैं । एसएसपी ने पुलिस टीम को उक्त स्थान पर छापेमारी करने का निर्देश दिया । डीएसपी पालीगंज मनोज कुमार पांडे के नेतृत्व में पुलिस टीम ने दो को दबोच लिया ।दोनों अपराधियों की पहचान अरवल जिले के रंजीत कुमार एवं जहानाबाद जिले के सुधीर कुमार के रूप में हुई हैं । पुलिस टीम ने छापेमारी कर 230 बोरा बरामद कर लिया गया हैं । वहीं पुलिस टीम ट्रक को बरामद करने के लिए पुलिस टीम दूसरे राज्यों में छापेमारी करने गयी हैं ।
 
रिपोर्ट अमन सिंह ibn24x7news पटना

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

भारतीय स्वाधीनता संग्राम और असम के क्रान्तिकारी

भारतीय स्वाधीनता संग्राम और असम के क्रान्तिकारी श्रीमन्त शंकरदेव की पावन धरा भारतीय संस्कृति के …

Leave a Reply

Your email address will not be published.