Breaking News

पटना : पटना जंक्शन के क्रू मेंबर रूम से जाने का विरोध करने पर युवक ने ड्राइवर व गार्ड पर तान दिया पिस्टल, 10-15 मिनट तक लहराते रहा पिस्टल, जान मारने की दी धमकी

पटना जंक्शन के क्रू मेंबर रूम से जाने का विरोध करने पर युवक ने ड्राइवर व गार्ड पर तान दिया पिस्टल, 10-15 मिनट तक लहराते रहा पिस्टल, जान मारने की दी धमकी
पटना जंक्शन के क्रू मेंबर रूम से जाने का विरोध करने पर युवक ने ड्राइवर व गार्ड पर तान दिया पिस्टल 10-15 मिनट तक लहराते रहा पिस्टल ,,, जान से मारने की दी धमकी जीआरपी के पास ही है ड्राइवर व गार्ड के बुकिंग रूम
राजधानी पटना से बड़ी खबर आ रही है,, पटना जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर एक पर स्थित क्रू मेंबर रूम से जाने का विरोध करने पर एक युवक रेलवे ड्राइवर व गार्ड के साथ मारपीट करने लगा। यही नहीं उस युवक ने कमर से पिस्टल निकाली। उसके बाद ड्राइवर व गार्ड पर पिस्टल तान दिया। यह तो अच्छा हुआ कि हंगामा कर रहे उस संदिग्ध हथियारबंद युवक के हाथ से गोली नहीं चली। अगर गोली चल जाती तो कोई अनहोनी हो सकती थी। उसने वहां 10-15 मिनट तक हंगामा किया और पिस्टल लहराया।
जहां पर यह घटना शुक्रवार की रात हुई, वहां से एक बांस दूर जीआरपी थाना है पर किसी को भनक तक नहीं लगी। हालत यह हो गई कि रेल ड्राइवर व गार्ड के साथ ही उनकी ड्यूटी बांटने वाले रेलकर्मी पूरी तरह से सहम गए। वे इतने डर गए कि कुछ बोलने की हालत में नहीं थे।
वह किसी तरह वहां से गया तब ड्राइवर, गार्ड व रेलकर्मियों ने राहत की सांस ली। बाद में इस घटना की जानकारी आरपीएफ व जीआरपी के अधिकारियों से लेकर दानापुर रेल मंडल व पूमरे मुख्यालय हाजीपुर तक पहुंच गई।
डीआरएम ने ही बंद करवाया दिया है रास्ता चश्मदीदों ने बताया कि डीआरएम के आदेश पर ही क्रू मेंबर रूम से रास्ता बंद हुआ है। पहले रूम से भी यात्री व अन्य लोग प्लेटफार्म से बाहर जाया करते थे। इससे ड्राइवर व गार्ड को परेशानी होती थी।
ड्राइवर व गार्ड के अनुसार एक युवक किसी ट्रेन से उतरा और इसी रूम से होते हुए बाहर जाने लगा। वह रूम में जब पहुंचा तो उसे रोका गया। पूछा गया कि कौन हो, कहां जा रहे, यह आम रास्ता नहीं है। इधर से जाना बंद हो गया है। इतना सुनते ही वह भड़क गया।
फिर वह अचानक गुस्से में आ गया और हंगामा करने के साथ ही पिस्टल तान दिया। वहां मौजूद करीब डेढ़ दर्जन ड्राइवर व गार्ड व अन्य कर्मियों ने लिखकर दे दिया है।
कोई लिखित नहीं आया है और न किसी ने सूचना दी
इधर, जीआरपी थानेदार रवि प्रकाश ने बताया कि अभी कोई लिखित शिकायत नहीं आई है। किसी ने फोन से भी इस घटना जानकारी नहीं दी है। केस होने के बाद पुलिस मामले की छानबीन करने के साथ ही सीसीटीवी कैमरे में कैद उसका फुटेज दिखेगा।
 
रिपोर्ट अमन सिंह ibn24x7news पटना

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मोहर्रम मे खलल : ताजिया के विवाद मे तडतडाई गोलिया शहर मे मची भगदड तीन लहुलुहान

  गाजीपुर। सदर कोतवाली क्षेत्र के उदयपुर मोहल्ले में सोमवार की शाम 8 बजे दो …

Leave a Reply

Your email address will not be published.