Breaking News

नौरंगिया : शिक्षक ने पांचवीं की छात्रा के साथ किया दुष्कर्म

बगहा/नौरंगिया :-बगहा पुलिस जिला के नौरंगिया थाना क्षेत्र के सिरिसिया गांव के एक शिक्षक ने पांचवीं कक्षा की एक छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। यह मामला अब साफ हो गया है पीड़िता के बयान पर नौरंगिया थाना मे कांड संख्या 37/18 के तहत धारा 376 , पोक्सो एक्ट के तहत आरोपी शिक्षक गुड्डू चौधरी पर मामला दर्ज किया गया है। नौरंगिया थाना के पुलिस ने मंगलवार को पीड़िता छात्रा को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल बेतिया भेजा गया है। दुष्कर्म की घटना के बाद गांव में तरह-तरह की चर्चा चल रही है। छात्रा के परिजनो आक्रोश में है।
और जल्द कार्रवाई चाहते हैं। छात्रा के पिता व भाई ने पुलिस को स्पष्ट कहा है। कि हमारी इज्जत बची नही पर किसी भी हाल में आरोपित शिक्षक को जल्द गिरफ्तारी करे।इधर सिरिसिया,भूल टोला,जरलहीया आदि आस पास के गांव में पुरे दिन इस शिक्षक की घटियापन की चर्चाये होती रही। ग्रामीणों द्वारा इस घटना की निंदा करते हुए पुलिस से निष्पक्ष करवाई की मांग की है।आपको बताते चलें कि बगहा दो प्रखंड के प्राथमिक विद्यालय पचरूखा भूल टोला परिसर में विद्यालय के ही शिक्षक
विद्याालय मे गर्मी के छुट्टी के बावजूद आरोपी शिक्षक सोमवार को छात्रा के घर पहुंचा। और फार्म भरवाने का झूठा बहाना बनाकर छात्रा को विद्यालय में लेकर आया। फिर शिक्षा के मंदिर में ही उसने इस कुकृत्य को अंजाम दे दिया। पीड़िता बेहोश हो गई तो आरोपी घबरा कर फरार हो गया।
शिक्षक को भागते देख एक बच्चों ने सर सर चिलाने लगा सर भागने लगे तभी लोगों कि ध्यान चिलाते बच्चों पर पडा। ग्रामीण पहुंचे तो छात्रा को बेहोश देख माजरा समझते देर नहीं लगी। लोगों ने पिडिता परिजनों को सूचना दी और तभी नौरंगिया थाना पहुंचे नौरंगिया पुलिस ने छात्रा का बयान दर्ज किया। और शिक्षक पर कानूनी कार्रवाई का आश्वासन दिया। तब जाकर आक्रोशित शांत हुए।मामला के जांच मे नौरंगिया थाना कि पुलिस जुटी गई।
पिडी़ता कि ब्यान:-
पीड़िता ने बताया कि फार्म भरवाने के बहाने शिक्षक मेरे घर पहुंचा और बाइक पर बिठाकर स्कूल लेकर आया। यहां उसने मेरे साथ गलत व्यवहार करना शुरू कर दिया। जिससे भयभीत होकर अचेत हो गई। इसके बाद क्या हुआ, मुझे इसकी जानकारी नहीं है। दुसरी ओर आक्रोशित ग्रामीणों का कहना था कि ग्रीष्मकालीन अवकाश के बावजूद शिक्षक छात्रा को स्कूल लेकर पहुंचा था। इस मामले की उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए।
बगहा पुलिस के दिशा-निर्देश पर मामला को गंभीरता से लेते हुए बगहा इंस्पेक्टर रामबाबू कापर द्वारा पडिता छात्रा के घर सिरिसिया गांव पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल किया। वही प्रभारी थानाध्यक्ष विजय बहादुर सिंह ने बताया कि पीड़िता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। छात्रा की मेडिकल जांच कराई जाएगी। दोषी शिक्षक को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा । छापेमारी चल रही है।
बगहा दिवाकर कुमार

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

अनियंत्रित होकर कार पलटने से दो युवक की दर्दनाक मौत

मीरजापुर। अदलहाट थाना क्षेत्र के बरबकपुर गेट के पास तेज दिन गुरुवार को रफ्तार डिजायर …

Leave a Reply

Your email address will not be published.