देवरिया :- प्राप्त शिकायतों का निस्तारण शासन की मंशानुरुप तय सीमा के अन्दर निस्पक्ष रुप से स्थलीय निरीक्षण करने के उपरान्त किया जाय, जिससे किसी प्रकार की कोई अनिमितता होने की संभावाना न रहे और परेशान आवेदक को निस्पक्ष रुप से न्याय मिल सके

जिलाधिकारी अमित किशोर ने उपरोक्त निर्देश सदर कोतवाली में आयोजित समाधान दिवस(थाना दिवस) में आने वाले शिकायतकर्ताओं की समस्याओं को सुनने के उपरान्त राजस्व एवं पुलिस विभाग के अधिकारियों को दिए। उन्होने कहा कि परेशान व्यक्ति काफी उम्मीद के साथ ही अपनी समस्या के निदान के लिये आता है और वह यह उम्मीद करता है कि उसे तत्काल न्याय मिले, इसलिये आपलोग हस्तगत कराये जाने वाले समस्या संबंधित आवेदनों पर तत्काल कार्यवाही करते हुए उनका निस्तारण करें और निस्तारण के सम्बन्ध में उन्हे भी अवगत करा दें, जिससे वे पुनः उन्ही समस्या के लिये परेशान न हो।
पुलिस अधीक्षक एन0कोलांची ने पुलिस विभाग के अधिकारियों को आगाह किया कि वे राजस्व विभाग से सम्बन्धित अधिकारियों के साथ मौका मुहैना करते हुए समस्याओं का हल निकलवायें, जिससे लोगो को राहत मिले और वे इस समस्या से निजात पा सके। उन्होने कहा कि इस कार्य में किसी प्राकर की अनियमितता /शिथिलता पाये जाने पर संबंधत को बख्शा नही जायेगा।
उक्त अवसर पर एस0डी0एम0 सदर रामकेश यादव, लेखपाल कानूनगो व पुलिस विभाग के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

कोठीभार थाने पर मनाया गया अंर्तराष्ट्रीय नशा मुक्ति दिवस

Ibn24×7news सिसवा बाजार महराजगंज रविवार को अंतर्राष्ट्रीय नशा मुक्त दिवस के अवसर पर पुलिस उपाधीक्षक …

Leave a Reply

Your email address will not be published.