Breaking News

झाँसी: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय में महिला ने किया आत्मदाह का प्रयास, मचा हड़कंप

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय में महिला ने किया आत्मदाह का प्रयास, मचा हड़कंप
झाँसी 9 जून। जनपद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शनिवार को एक रेप पीड़िता ने मिट्टी का तेल लेकर आत्मदाह का प्रयास किया। यह देख वहां मौजूद महिला एलआईयू कर्मियों ने भागकर बचाते हुए महिला को अपने मकसद में कामयाब होने से रोक लिया। पीड़ित महिला का आरोप है कि दो लोगों ने धोखे से बुलाया और फिर तमंचे के बल पर उसके साथ बलात्कार किया। जिसकी मऊरानीपुर थाने की पुलिस से शिकायत करने पर कोई कार्यवाही नहीं हुई। जिससे तंग आकर यह कदम उठाने के लिए वह मजबूर हुई।
जानकारी के अनुसार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय झाँसी में रोज की तरह आज भी काम चल रहा था। तभी एक महिला भागते हुए एसएसपी कार्यालय मे पहुंची और उसके पीछे महिला एलआईयू कर्मी दौड़ लगा रहे थे। एसएसपी कार्यालय में पहुंचकर महिला ने मिट्टी के तेल से भरी बोतल जैसे ही निकालकर अपने ऊपर डालने का प्रयास किया। एलआईयू कर्मियों ने उसके हाथों से मिट्टी के तेल की बोतल छीन ली। यह देख महिला हंगामा करने लगी। यह देख एसएसपी कार्यालय में हड़कम्प मच गया। किसी प्रकार आक्रोशित महिला को शांत कराया गया।
महिला का कहना है कि वह झांसी के मऊरानीपुर थानान्तर्गत शिवगंज की रहने वाली है। उसके पति की काफी समय पहले मौत हो गई है। महिला का आरोप है कि विगत 5 जून को उसके देवर ने उसके छोटे बेटे को गलत हरकतों के कारण डांट लिया था। जिस कारण वह घर से बिना बताये हुए चला गया। काफी देर तक वह घर नहीं आया तो उसकी खोजबीन की गई। तभी शाम को उसके पास पड़ोसी का फोन आया और बोला उसे पता है कि उसका बेटा कहाँ है।उसके साथ चले वह मिलवा देगा। इस पर वह पड़ोसी के बहकावे में आ गई और बाइक से उसके साथ चली गई। पड़ोसी उसे एक खेत पर ले गया और उसका मोबाइल छीन लिया।
इसके बाद अपने साथी के साथ मिलकर उसके साथ तमंचे के बल पर बलात्कार किया। इसके बाद धमकाते हुए घर के पास छोड़कर भाग गये। इसकी शिकायत मऊरानीपुर थाने की पुलिस से की। लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की। 5 जून से लगातार वह कभी थाने के तो कभी अधिकारियों के चक्कर लगा रही है। लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई। जिससे परेशान होकर उसने आत्मदाह का प्रयास किया। जब इस मामले में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण से जानकारी ली तो उन्होनें बताया कि मामला संज्ञान में आते ही रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश जारी कर दिये गये। मामला दर्ज होते आरोपियों को पकड़ लिया जायेगा। साथ ही थाने में शिकायत क्यों नहीं सुनी गई इसकी जांच कराई जायेगी।
 
रिपोर्ट महेंद्र सिंह सोलंकी ibn24x7news झाँसी

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

पत्रकार को मिली धमकी दोबारा खबर लिखे तो गोली मार दिया जाएगा

  ब्यूरो चीफ मुकेश मिश्र अम्बेडकरनगर – हुक्का बार की खबर छापने पर दबंग/हैकड़/ गुंडे …

Leave a Reply

Your email address will not be published.