Breaking News

झाँसी: बिजली का करेंन्ट लगने से दो सगे भाईयों की मौत

बिजली का करेंन्ट लगने से दो सगे भाईयों की मौत
झॉसी 11 जुलाई– बुधवार को सुबह बरूआसागर के ग्राम पंचायत फुटेरा के दुरटिया खिरक जमनुआ कुआ क्षेत्र में तारों की फैसिंग में दौड़ रहे बिजलीके करंट की चपैट में आने से दो भाईयों की मौके पर ही मौत हो गयी । थाना बरूआसागर पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर दोनों को पोस्टमार्टम हेतु झॉसी मेडिकल कॉलेज भेज दिया।
जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह बरूआसागर के मुहल्ला मिलान निवासी सीताराम कुशवाहा एवं जानकी कुशवाहा पुत्र फुलू कुशवाहा ग्राम पंचायत दुरटिया खिरक में जमनुआ कुआ में स्थित अपने खेतों में सब्जी तोड़ रहे थे । कि इसी बीच उनकी पुत्री लली शौच जाने के लिए पास ही लगी तारों की फैसिंग के नजदीक से निकली। इसी बीच फैसिंग में दौड़ रहे करेंन्ट ने लली को अपनी चपैट में ले लिया ।
लली के चिल्लाने पर लड़की के पिता एवं चाचा बचाने पहुंचे। तभी पिता व चाचा ने लड़की को तो बचा लिया। लेकिन दोनों सगे भाई करेंट दौड़ रहे फैसिंग की लपेटे में आ गए। और दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी। जिसकी तत्काल थाना बरूआसागर पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों सगे भाई मृतक सीताराम कुशवाहा पुत्र फुलू कुशवाहा तथा जानकी कुशवाहा पुत्र फुलू कुशवाहा निवासी मुहल्ला मिलान बरुआसागर के शवों के पंचनामा भरकर दोनों शवों को पोस्टमार्टम कराने हेतु झॉसी मेडीकल भेज दिया।
 
रिपोर्ट महेंद्र सिंह सोलंकी ibn24x7news झाँसी

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

मोहर्रम मे खलल : ताजिया के विवाद मे तडतडाई गोलिया शहर मे मची भगदड तीन लहुलुहान

  गाजीपुर। सदर कोतवाली क्षेत्र के उदयपुर मोहल्ले में सोमवार की शाम 8 बजे दो …

Leave a Reply

Your email address will not be published.