Breaking News

झाँसी: पानी को लेकर त्राहि त्राहि , बरुआसागर में गुस्सायें मुहल्ले वासियों ने पानी की समस्या को लेकर लगाया जाम

पानी को लेकर त्राहि त्राहि , बरुआसागर में गुस्सायें मुहल्ले वासियों ने पानी की समस्या को लेकर लगाया जाम
झॉसी 12 जुलाई– जिले के नगर बरुआसागर में पानी की समस्या से परेशान जनता ने नगर पालिका के खिलाफ जल संकट को लेकर नारे वाजी करते हुए खाली घड़े लेकर जाम लगा दिया।
जानकारी के अनुसार नगर में जल संस्थान की विशाल पानी की टंकी बनीं है जिससे पानी की सप्लाई बंद होने से पानी की किल्लत हो गई है। बूंद बूंद पानी को तरस रहे मुहल्ले वासियों का आखिरकार जलसंस्थान पर गुस्सा फूट ही पड़ा।
पानी न मिलने से परेशान मुहल्ले की जनता ने बार्ड पार्षद श्रीमती अंगूरी रायकवार के नेतृत्व में महिलाओं पुरूषों ने एकत्र होकर बरूआसागर रेलवे स्टेशन मार्ग पर स्थित खांदी में जाम लगा दिया।लोग खाली बर्तन बजाते एवं खाली बर्तनों को बीच मार्ग में रखकर जलसंस्थान के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए उच्चाधिकारियों को बुलाने की मांग करने लगे। इसी बीच अधिकारियों के आने की भनक लगने पर नगरपालिका द्वारा आनन फानन में जाम स्थल पर पानी से भरा टैंकर भेजा गया।
लेकिन गुस्साए लोगों ने पानी से भरा टैंकर को वापिस पालिका कार्यालय जाने को मजबूर कर दिया । जाम की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस द्धारा जनता को समझाने का प्रयास किया गया । लेकिन जनता प्रशासन के उच्चाधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग करती रही। मौके पर पहुंचे नायब तहसीलदार के द्धारा आश्वासन मिलने पर जनता ने जाम खोल दिया।जलसंस्थान के अवर अभियंता अजय यादव का कहना है कि जलसंस्थान पूरी तरह बिजली पर निर्भर है। बिजली व्यवस्था ठीक न होने के कारण टंकी नही भर पा रही। जिसके कारण जलापूर्ति सप्लाई करने में व्यवधान पैदा हो रहा है।
 
रिपोर्ट महेंद्र सिंह सोलंकी ibn24x7news झाँसी

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

3:50 करोड़ लागत की चिकित्सालय बनेगा नया भवन का काम शुरू

दो मजिला भवन पुराने भवन अटेच बनेगा जिसमें 30 बेड वार्ड, लेबर रूम ,ऑपरेशन थिएटर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *