Breaking News

ज्ञानदीप विद्यालय द्वारा अमृत महोत्सव पर हर घर तिरंगा समारोह

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट

फरीदाबाद:आजादी का अमृत महोत्सव के तहत घर-घर तिरंगा समारोह एसजीएम नगर स्थित एफ ब्लॉक के ज्ञानदीप पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल में स्वतंत्रता का 75 वां स्वतंत्रता दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया गया जिसमें चेयरमैन शिवचरण दास व वाइस चेयरमैन सनी शर्मा एवं सोनू शर्मा तथा प्रिंसिपल डॉक्टर मानव शर्मा के सादर आमंत्रण पर जजपा के जिलाध्यक्ष राजेश भाटिया और कर्मचारी व मजदूर संगठन के जिलाध्यक्ष नंदराम पाहिल व अखिल भारतीय संगठन के सदस्य सुरेंद्र शर्मा बबली मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए।
स्कूल प्रांगण में बच्चों द्वारा रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया जोकि हमारे देश,देश के वीर जवानों व संस्कृति को समर्पित किया गया।
हर घर तिरंगा समारोह में जननायक जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस के 75वें आजादी का अमृत महोत्सव पर समस्त देशवासियों को बधाई देता हूं देश को एकजुटता दिखने के लिए जाति धर्म और मजहब से ऊपर उठकर देश की तरक्की में योगदान दें उन्होंने कहा कि अपने देश का नाम रोशन कर आजादी को दिलाने वालों को सच्ची श्रद्धांजलि होगी। कर्मचारी व मजदूर संगठन के जिला अध्यक्ष नंदराम पाहिल ने कहा कि आजादी का अमृत महोत्सव के अवसर पर हर घर तिरंगा समारोह उत्सव की भांति देश में मनाया जा रहा है। उन्होंने आजादी दिलवाने वाले महापुरुषों को नमन करते हुए नमन उनके पद चिन्हों पर चलने के लिए सभी से अपील की और कहा कि अपने देश की रक्षा और एकता के साथ हम सभी को जाति धर्म से ऊपर उठकर देश की एकता और अखंडता को कायम रखें।
इस कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष राजेश भाटिया के साथ हरिराम किरार,डालचंद नंबरदार, अधिवक्ता राजेश रावत असावटी, जावेद अली खान,गगन अरोड़ा, रिंकल भाटिया,अरविंद शर्मा, अनुज नागपाल व अन्य कार्यकर्ता शामिल रहे।

About IBN NEWS

Check Also

नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति 2020 देश को विकसित करने में कारगर सिद्ध होगी:राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने कहा कि हरियाणा सरकार …