Breaking News

छपरा : 39 घंटे बाद हुई पीड़ित महिला की मेडिकल जांच , रिपोर्ट में यौन संबंध की नहीं हुई पुष्टि

39 घंटे बाद हुई पीड़ित महिला की मेडिकल जांच । रिपोर्ट में यौन संबंध की नहीं हुई पुष्टि
पीड़िता ने धमकी मिलने की बात स्वीकारी
पीड़िता ने 05 नवंबर को दिए अपने 164 के बयान में स्पष्ट कहा है कि उसे धमकी मिल रही है। मेरे घर वालों को डराया जा रहा है। ऐसे में पुलिस पूरी तरह से सक्रिय हो गई है। पुलिस उन सभी लोगों पर नजर रख रही है जो आरपीएफ पोस्ट के अधिकारियों से जुड़े हैं।
एफएसएल की रिपोर्ट करेगा दूध का दूध पानी का पानी, मेडिकल टीम की जांच पर उठ रहे कई सवाल 
मेडिकल टीम की जांच के बाद कई सवाल खड़े हाे गए हैं। आरपीएफ के अधिवक्ता सुनील कुमार सिंह के अनुसार मेडिकल रिपोर्ट से साफ हो गया है कि पीड़िता का आरोप बेबुनियाद है। वहीं जिसे पीड़िता अपना चचेरा भाई बता रही है, उसपर भी सवाल खड़े हो गए है। पीड़िता के पिता ने अनुराग नाम से कोई चचेरा भाई होने से इंकार किया है। ऐसे में पीड़िता के साथ दो दिनों तक रहे अनुराग की तलाश भी पुलिस कर सकती है। उम्र को लेकर भी संशय समाप्त हो गया है। 19 साल से ऊपर उम्र बताया जा रहा है। ऐसे में पॉक्सो एक्ट को लेकर भी सवाल खड़े होंगे। वहीं दुष्कर्म की घटना हुई है कि नहीं इसे एफएसएल की रिपोर्ट क्लियर करेगा। वहीं दूध का दूध व पानी का पानी अलग करेगा।
पीड़िता अपने ब्यान पर अड़ी, उसके साथ हुआ है दुष्कर्म 
पीड़िता के साथ 29 अक्टूबर की रात दुष्कर्म हुआ था। मेडिकल जांच 31 अक्टूबर के दिन में 2.40 मिनट पर हुआ। ऐसे में 39 घंटे पर की जांच पर कई सवाल उठ रहे हैं। इतने देर बाद की जांच में साक्ष्य मिट भी सकते हैं। पीड़िता अपने बयान पर अड़ी है कि उसके साथ दुष्कर्म की घटना हुई है।
 
रिपोर्ट राजीव रंजन ibn24x7news सिवान ( बिहार )

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

खैरा प्रखंड अंतर्गत बेला गांव में जमुई मेडिकल कॉलेज (जेएमसी) का निर्माण कार्य 14 दिसंबर से शुरू होने जा रहा

  रिपोर्ट टेकनारायण यादव IBN NEWS जमुई बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना से वर्चुअल तरीके …

Leave a Reply

Your email address will not be published.