Breaking News

इलाहाबाद: भाजपा नेता पवन की हत्या को दी गई थी पांच लाख की सुपारी

भाजपा नेता पवन की हत्या को दी गई थी पांच लाख की सुपारी
इलाहाबाद- भाजपा नेता पवन केसरी की हत्या के लिए पांच लाख सुपारी शहजादे के भाई ने दी थी। उक्त खुलासा करते हुए शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक गंगापार सुनील कुमार सिंह ने पत्रकारों से बताया कि हत्या मुख्य सूटर मो. आतिफ उर्फ राजू मुम्बई भागने के फिराक में था। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार करके आज जेल भेज रही है।
उन्होंने बताया कि पकड़ा गये सूटर राजू पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बीस हजार का इनाम घोषित किया था। 8 मई की रात लोचनगंज निवासी पार्षद पवन केसरी 35वर्ष पुत्र राधेश्याम को लेकर आरिफ दो माह पूर्व बनी योजना के तहत जा रहा था। रास्ते में सूटर मो. आतिफ उर्फ राजू व उसका साथी ने ओर टेक करके रोक लिया और पवन को सबसे पहले राजू ने गोली मारी, इसके बाद वारदात में शामिल अन्य साथियों ने गोली चलाई।
पूंछताछ के दौरान राज खुला कि समाजसेवी सोनू उर्फ सहजादे की हत्या में नामजद आरोपियों में से एक की पैरवी करना था। हत्या की सुपारी सहजादे के भाई ने पांच लाख में दी थी। जिसमें से मुख्य सूटर को 30 हजार रूपया एडवांस दिया गया था। इसके अतिरिक्त वारदात के बाद दो लाख रूपय इसके हिस्से में मिलता। अन्य रूपया इसके दो अन्य साथियों को दिया जाना था। पवन की हत्या के बाद से राजू अपने भाई की ससुराल प्रतापगढ़ में रूका हुआ था। जहां से वह मुम्बई जाने की फिराक में फूलपुर रेलवे स्टेशन आया और गिरफ्तार कर लिया गया।
उन्होंने बताया कि विधिक कार्रवाई करते हुए शुक्रवार की शाम जेल भेजने की कार्रवाई की जायेगी। हत्या में फरार अन्य दो इनामी अपराधियों की तलाश जारी है। वह भी अतिशीघ्र गिरफ्तार किये जायेंगे।
 
रिपोर्ट विजय कुमार शर्मा ibn24x7news

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

आयुष्मान कार्ड में जमकर हो रही धांधली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *