Breaking News

इलाहाबाद – डाक्टर हत्या के लिए ; पत्नी ने दी थी पांच लाख की सुपारी

 

Ibn24x7news रिपोर्ट इलाहाबाद

इलाहाबाद। शिवकुटी थाने की पुलिस ने गुरूवार की रात होम्यो पैथी के डाक्टर की हत्या करने जा रहे दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि दो शूटर मौके से फरार हो गये। पांच लाख में डाक्टर से मुक्ति पाने के लिए उसकी पत्नी ने हत्या की सुपारी दी थी। लेकिन पुलिस की सक्रियता के चलते संगीन अपराध नहीं हो सका।

उक्त खुलासा करते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नितिन तिवारी ने शुक्रवार दोपहर बाद बताया कि हत्या की वारदात को अंजाम देने जा रहे अपराधियों को सूचना देने वाले विवेक पाल पुत्र स्वर्गीय गोपाल निवासी पुराना ममफोर्डगंज थाना कर्नलगंज और डाक्टर की पत्नी का आशिक सुनील कुमार पासी पुत्र स्वर्गीय रामखेलावन को गुरूवार की रात गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि डाक्टर की हत्या की सुपारी देने वाली उसकी पत्नी और शूटर अन्नू पाल पुत्र विनोद पाल निवासी गडे़रियन का पूरा थाना शिवकुटी और सिम्पी पासी पुत्र स्वर्गीय जगदम्बा प्रसाद निवासी भुलई का पूरा थाना शिवकुटी की तलाश जारी है। उन्होंने बताया कि डाक्टर व उसके पत्नी के बीच विगत काफी दिनों से मनमुटाव चला आ रहा है। दोनों वर्तमान में अलग-अलग रहते है। लेकिन मनमुटाव के दौरान नवाबगंज जाने व आने के दौरान डाक्टर की पत्नी का सम्बन्ध विक्रम चालक सुनील कुमार पासी निवासी कसारी थाना नवाबगंज से हो गया।

 

इस दौरान सुनील कुमार पास के पिता जगदम्बा प्रसाद राजकीय मुद्रालय में नौकरी के दौरान मौत हो गई। जिससे सुनील को सरकारी नौकरी मिल गई और डाक्टर की पत्नी सुनील के साथ सादी करने के लिए जिद्द करने लगी। लेकिन वगैर तलाक के सुनील शादी नहीं करना चाह रहा था। जिससे डाक्टर की पत्नी को एक रास्ता दिखाई दिया कि उसकी हत्या कर दी जाय तो सम्पत्ति मिलने के साथ ही साथ पूरा रास्ते का काटा साफ हो जायेगा। जिससे उसने सुनील व विवेक पाल के सहयोग से शूटरों को सुपारी पांच लाख में दे डाली। हालांकि इस बीच वारदात को अंजान देने की योजना की भनक पुलिस को लग गई। मामले को गम्भीरता से देते हुए क्षेत्राधिकारी कर्नलगंज आलोक मिश्रा ने इंटेलीजेंस विंग प्रभारी बृजेश सिंह, स्वाटटीम प्रभारी बृन्दाबान राय एवं शिवकुटी पुलिस को लगा दिया और गुरूवार की रात वारदात होने से पूर्व ही दो अपराधी पुलिस के हाथ लग गये।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

अयोध्या – इज्जत बचाने में जान गवाने वाले युवती का मामला

अयोध्या ब्यूरो कामता शर्मा अयोध्या।इज्जत बचाने में जान गवाने वाले युवती का मामला।परिजनों ने युवती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.