Breaking News

इलाहाबाद: अन्तर्राज्यीय गांजे की तीन तस्कर गिरफ्तार, लाखों का गांजा बरामद

अन्तर्राज्यीय गांजे की तीन तस्कर गिरफ्तार, लाखों का गांजा बरामद
इलाहाबाद – अन्तरराज्यीय गांजे की तस्करी करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को बुधवार दोपहर शहर के मुट्ठीगंज थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस टीम ने तस्करों के कब्जे से लाखों का गांजा बरामद किया है।
सहायक पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने बताया कि गांजा तस्करों में अमरनाथ जायसवाल पुत्र बांकेलाल जायवाल निवासी हिम्मतगंज थाना खुल्दाबाद इलाहाबाद, शिव मूरत पुत्र राम छबीले निवासी भदरी थाना सोरांव इलाहाबाद एवं संजय जायवाल निवासी नई बस्ती थाना कीडगंज इलाहाबाद है।
उन्होंने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नितिन तिवारी के निर्देश पर चलाये जा रहे अभियान के तहत मुट्ठीगंज थाने में तैनात उपनिरीक्षक अजीत सिंह, एसआई मनीष कुमार एवं अपने हमराहियों के साथ बुधवार की सुबह संदिग्धों की तलाश में निकले थे। मुखबिर से मिली सूचना के बाद आर्य कन्य कालेज के पास पहुंचे तो तीन संदिग्ध युवक दो बोरिया लेकर जाते हुए दिखाई दिये। पुलिस टीम ने रूकने का इशारा किया तो वे भागने का प्रयास करने लगे। लेकिन टीम ने तीनों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से गांजे से भरी दो बोरी बरामद किया। बरामद गांजे का वजन 59 किलो ग्राम है। अन्तर्राष्ट्रीय मार्केट में गांजे की कीमत लाखों में है।

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

भारतीय सेना का हेलिकॉप्टर क्रैश, विपिन रावत भी थे सवार, धूं-धूंकर जलता दिखा चॉपर

  तमिलनाडु के कुन्नूर में सेना का हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया. बताया जा रहा है …

Leave a Reply

Your email address will not be published.