Breaking News

अहरौरा – मीरजापुर: मानसिक विक्षिप्त की तलाश में परिजन है परेशान

मानसिक विक्षिप्त की तलाश में परिजन है परेशान
अहरौरा – मीरजापुर– बेटा आखिर बेटा होता है चाहे वह संज्ञान हो या विक्षिप्त। शहर में पिता का हाथ थामे इलाज के लिए जा रहे भीड़ भाड़ इलाके में पिता का हाथ छूट जाता है और पुत्र लाचार बुजुर्ग पिता के आंखों के सामने ही ओझल हो जाता है। पिता चिल्लाता है – रूक जा, रूक जा मेरे लाल मगर विक्षिप्त पुत्र शहर की भीड़ में खो जाता है।
यह पूरा वाकया है बनारस के लंका थाना क्षेत्र के बी एच यू गेट के सामने भीड़ भाड़ वाले दवा की दुकान पर की। विक्षिप्त पुत्र मंगला मूर्ति उम्र लगभग 26 वर्ष निवासी पट्टीकला अहरौरा जनपद मीरजापुर का रहने वाला है जिसका रंग गेहूँआ, चेहरा गोल, कद पांच फिट चार इंच है। घटना तेइस अक्टूबर की है। गुमसुदगी का मुकदमा लंका थाने में दर्ज है लेकिन पिता जयशंकर प्रसाद और परिजन प्रतिदिन स्थानीय थाना अहरौरा में रोज रोज दस्तक देते हैं कि सरकार,मेरे बच्चें का कुछ अता पता चला मगर अभी तक निराशा हाथ ही लगी है।इसकी सूचना के लिए जनपद मीरजापुर की पुलिस भी पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक, क्षेत्राधिकारी आपरेशन और अहरौरा थाना प्रभारी का सरकारी नंबर जारी भी किया है।
समाज की सबसे बड़ी परेशानी यह है कि वह विक्षिप्तों से समाज दूर भागता है जबकि विक्षिप्तों को सबसे ज्यादा आवश्यकता समाज की ही होती है। परिजनों ने भी 9795056201 और 8808317016 भी दिया है जिसपर इस विक्षिप्त की सूचना मिल सके।
 
रिपोर्ट  हरिकिशन अग्रहरि ibn24x7news चुनार मीरजापुर

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

हर घर तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया

फरीदाबाद से बी.आर.मुराद की रिपोर्ट फरीदाबाद:स्वतंत्रता दिवस की 75वीं वर्षगांठ के अवसर पर आजादी के …

Leave a Reply

Your email address will not be published.