Breaking News
Home / देश / झाँसी – एक तरफा प्यार में पागल युवक ने महबूबा को पाने के लिये मासूम भाई का किया अपहरण

झाँसी – एक तरफा प्यार में पागल युवक ने महबूबा को पाने के लिये मासूम भाई का किया अपहरण

Ibn24x7news रिपोर्ट – महेन्द्र सिंह सोलंकी ब्यूरो चीफ झाँसी

झाँसी 16 मई । एक तरफा प्यार में पागल सिरफिरे ने फिरौती के लिए एक ऐसा प्लान बनाया जिसे जानकर रुह कांप जायेगी। रोमियो ने युवती को अपनी बातों में उलझाकर उसे भगाने का प्रयास किया, लेकिन जब वह सफल नहीं हुआ तो हैवान ने माशूका को पाने की हसरत पूरी करने के लिए उसके 5 साल के मासूम भाई को अगवा कर लिया। बड़ागांव पुलिस की तत्परता से बहुत बड़ा अपराध होने से बच गया।
जानकारी के अनुसार बड़ागांव थाना क्षेत्र के दिगारा में रहने वाले अभय की कुछ दिन पहले महक (काल्पनिक नाम) से छोटी सी मुलाकात हुई। इसके बाद अभय ने बातों ही बातों में अपना दिल महक को दे दिया। वह उसे बेशुमार चाहने लगा था। उसे भी लग रहा था कि महक भी उसको दिलो जान से प्यार करती है। मौका देखकर जब एक दिन अभय ने अपनी मुहब्बत का इजहार किया तो महक ने उसे साफ इनकार कर दिया। लेकिन अभय महक को हर हाल में पाना चाहता था। इसके लिए वह कुछ भी करने के लिए तैयार था। प्यार में अंधा हो गए अभय ने एक ऐसा प्लान बना लिया, जिसके खुलासे के बाद जनपद के लोगों के होश उड़ गए। अभय ने युवती के पांच साल के मासूम आरभ के अपहरण का प्लान बनाया। उस 5 साल के मासूम आरभ को अभय के मंसूबे समझने का मौका मिलता इससे पहले ही उसे फुसलाकर अगवा कर लिया गया।
इस मामले में थानाध्यक्ष बड़ागांव ने बताया कि अभय ने एक परिचित का चार पहिया वाहन लेकर महक को पाने के लिए आरभ का अपहरण कर लिया। इस घिनौने कृत्य में उसका एक दोस्त भी मददगार था। वह फिरौती के रूप में अपने प्यार महक की मांग करने वाला था। अभय पहले किसी सुरक्षित स्थान पर पहुंचना चाहता था और आरभ के बदले महक को पाने की हसरत पूरी कर पाता। इससे पहले ही पुलिस को मुखबिर खास से उसके प्लान की भनक लग गई। आरभ के अपहरण की जानकारी मिलने पर बड़ागांव थाना इंचार्ज प्रवीण यादव ने पुलिसिया जाल बिछा दिया। मुखबिर से जानकारी मिलीं कि एक युवक बबीना टोल प्लाजा के पास देखा गया है। उसके बाद एक बच्चा भी है। ये जानकारी मिलते ही प्रवीण के कान खड़े हो गए। प्रवीण ने अपनी टीम के साथ टोल प्लाजा के पास ललितपुर रोड पर दबिश दी। पुलिस को देखकर अभय ने भागने की कोशिश की। पुलिस ने घेराबंदी कर अभय को दबोच लिया। पुलिल ने आरोपी के खिलाफ धारा 363, 364 के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे सलाखों के पीछे जेल भेज दिया। पुलिस को पूछताछ में अभय ने बताया कि मैं सिर्फ महक को चाहता हूं। अपहरण के बाद आरभ के बदले महक की फिरौती मांगता और बाद में उसके साथ शादी कर लेता। यदि ऐसा नहीं होता तो आरभ की जान पर मुसीबत बन जाती।

About IBN 24×7 NEWS

Check Also

बगहा पश्चिमी चम्पारण – बगहा:-सभापति प्रतिनिधि फिरोज आलम व उपसभापति जितेंद्र राव के द्वारा वार्ड नं.22 में पी.सी.सी एवं नाला निर्माण कार्य किया गया शिलान्यास

Ibn24x7news रिपोर्ट बगहा दिवाकर कुमार बगहा( 22मई2018) बगहा नगर परिषद के वार्ड नंबर 22 में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

en_USEnglish
en_USEnglish
Skip to toolbar
Developed By:- OkHost.IN