Breaking News

बीजपुर/सोनभद्र – सेंट जोसेफ विद्यालय रिहंद नगर में 21 वीं वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का समापन


बीजपुर । सेंट जोसेफ विद्यालय रिहंद नगर में 21 वीं वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का समापन विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ धूमधाम से किया गया। प्रतियोगिता में गांधी सदन के खिलाड़ियों ने 273 अंक प्राप्त कर चैंपियन का खिताब अपने नाम किया। प्रतियोगिता में दौड़, साइकिल रेस,मिडले रेस, लोंग जंप,हाई जंप, डिस्कस थ्रो विभिन्न प्रतियोगिताओं छोटी कक्षाओं से लेकर 12वीं तक के छात्रों ने अपना बेहतर प्रदर्शन किया।
समापन समारोह के मुख्य अतिथि एनटीपीसी रिहंद नगर के मुख्य महाप्रबंधक ए के मुखर्जी द्वारा विजेता छात्र-छात्राओं को पदक प्रदान करते हुए अपने संबोधन में कहां खेल से सिर्फ शारीरिक विकास नहीं बल्कि सामाजिक एवं मानसिक विकास भी होता है l खेलों से बच्चों के अंदर आपसी सहयोग एवं सामंजस्य की भावनाओं का विकास होता है l इस अवसर पर छात्र-छात्राओं द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत की गई l, प्रतियोगिता में टैगोर सदन 251 अंकों के साथ द्वितीय, शास्त्री सदन 219 के साथ तृतीय ,और नेहरू सदन चतुर्थ स्थान पर रहा। समापन समारोह में विशिष्ट अतिथि महाप्रबंधक रंजन कुमार , जी सी चौकसे, कै सी त्रिपाठी उपस्थित रहे l विद्यालय प्राचार्य फादर सुनील नरोन्हा ने मुख्य अतिथि और सभी आगन्तुक अतिथियों को धन्यवाद ज्ञापन किया गया l आयोजन में विद्यालय के शिक्षक शिक्षिकाओं
के अथक परिश्रम और लगातार सहयोग की भी सराहना की गयी। समारोह का संचालन उप प्रधानाचार्य सिस्टर मारिया, शिक्षिका स्मिता त्रिपाठी ने किया।
*रिपोर्ट * सविता यादव

About IBN NEWS

It's a online news channel.

Check Also

ब्रेकिंग न्यूज सपा विधायक अभय सिंह को मिली वाई श्रेणी की सुरक्षा

  अयोध्या ब्यूरो कामता शर्मा अयोध्या। सपा विधायक अभय सिंह को मिली वाई श्रेणी की …