Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / कोपागंज मऊ – पंचायत कर्मियों की लापरवाही व उपेक्षा के चलते ख़राब वाटर फ्रिज समर सेबुल

कोपागंज मऊ – पंचायत कर्मियों की लापरवाही व उपेक्षा के चलते ख़राब वाटर फ्रिज समर सेबुल

मऊ न्यूज़

कोपागंज मऊ -करोङो की लागत से कोपागंज नगर पंचायत द्वारा जगह जगह चट्टी चौराहो व सार्वजानिक स्थानों पर कसबे वासियो व राहगीरो के पानी पीने के लिए लगाया गया वाटर फ्रिज समर सेबुल लगने के साथ ही सभी पंचायत कर्मियों की लापरवाही व उपेक्षा के चलते ख़राब होकर पड़े हुए है।

पुरे नगर पंचायत में लगभग दो सौ के करीब ये वाटर कूलर एक ही साथ लगाए गए है। लगने के कुछ महीनो बाद एक बाद एक ख़राब हो गए। लोगो की शिकायतों के बाद भी इस समस्या पर ध्यान नही दिया जा रहा है। अब गर्मी का मौसम जैसे जैसे बढ़ रहा है लोग पिने के पानी के लिए परेशान दिखने लगे है। करोडो के लगे इस प्रोजेक्ट पर किसी किसी का जरा भी ध्यान नहीं है।

बर्ष 2015 में भीषण गर्मी व तपन को देखते हुए नगर पंचायत कोपागंज द्वारा नगर के दर्जनों सार्वजनीक स्थानों ,गलीयो ,मोहल्लो व मदरसा ,स्कुलो में बड़े जोर शोर के साथ लगभग 200 वाटर कूलर लगाया। जिससे कस्बेवासियों व बाजार में आने जाने वाले दूर दराज ग्राम वासियो को शुद्ध पानी पीने के लिये मिले। लेकिन ये वाटर कूलर वर्ष 2016 की भीषण गर्मी व तपन जरा भी नही झेल सके और सभी एक के बाद एक बिगड़ते चले गए।

कसबे वासियो के तमाम शिकायतों के बाद भी करोङो के लगे इस प्राजेक्ट पर नगर पंचायत का जरा भी ध्यान नही है। क्षेत्र के शिवचंद ,राजकमल सतीश तिवारी अनुराग राय बिपिन कुमार व कसबे के अनूप ,अशोक ,राजन ,मनोज स्वतन्त्र ,चौथी आदि का कहना है की उक्त वाटर कूलर लगे तो काफी प्रसन्नता हुयी की अब बाजार में आने के बाद पीने के शुद्ध पानी के लिये भटकना नही पड़ेगा। लेकिन कुछ महीनो बाद ही ये सभी ख़राब हो गए। यही नही अधिकतर में तो करेंट भी उतरने लगा जिससे लोग पानी लेने में भी परहेज करने लगे। अब गर्मी का मौसम जैसे जैसे बढ़ रहा है लोग पिने के पानी के लिए परेशान दिखने लगे है। करोडो के लगे इस प्रोजेक्ट पर किसी किसी का जरा भी ध्यान नहीं है।

इनसेट

कोपागंज नगर पंचायत में खराब पड़े वाटर फ्रिजरो के वावत पूछे जाने पर अधिशाषी अभियंता जय प्रकाश सिंह यादव ने कहा की बहुत जल्द ख़राब पड़े वाटर फ्रिजरो को बनवाकर चालू करवाया जायेगा। किसी को पिने के पानी की दिक्क़ते नहीं होगी

सिद्धार्थ मौर्या सवांददाता मऊ

About IBN 24×7 NEWS

Check Also

लखीमपुर खीरी: तेज रफ्तार का कहर जारी फिर गई कई की जान

तेज रफ्तार का कहर जारी फिर गई कई की जान यह हादसा लखीमपुर खीरी के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

en_USEnglish
en_USEnglish
Skip to toolbar
Developed By:- OkHost.IN